Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कपाड़िया हाउस में बा का हाई वोल्टेज ड्रामा, अनुपमा पर लगाया ये इल्जाम

Anupama

Anupama

मुंबई। अनुपमा (Anupama) शो में अब तक आपने देखा कि किंजल, शाह हाउस छोड़कर कपाड़िया परिवार के घर आ जाती है। वह अनुपमा (Anupama)  के साथ रहकर जिंदगी को संभालने की कोशिश कर रही है। वहीं बा प्लान बनाती है कि वह किंजल को लेने कपाड़िया हाउस जाएगी। बा, शाह हाउस पहुंच जाएगी और बड़ा हंगामा करेगी। वह घर आकर किंजल से वापस शाह हाउस जाने को कहती है। इतना ही नहीं वह किंजल से बेटी को छीनने की कोशिश करती है। किंजल, बा को मना करती है कि वह वहां नहीं जाएगी। दोनों बच्ची को एक-दूसरे से छीनने लगते हैं। तभी अनुपमा (Anupama) वहां आ जाती है और कहती है कि ये बच्ची है कोई खिलौना नहीं कि ऐसे छीनोगे।

बा लगाएगी अनुपमा (Anupama) पर आरोप

बा फिर किंजल से कहती है, ‘समाज में लाखों-करोड़ों ऐसी औरतें हैं जिनके साथ ऐसा होता है। लेकिन हर कोई तेरी मम्मी की तरह नहीं होता कि अपना घर ही तोड़ दो। तू मेरी बात समझ, अपने घर चल। यहां रहेगी तो ये अनुपमा (Anupama) तेरा घर तुड़वाएगी।’ तभी अनुपमा कहती है, ‘जिंदगी तोषू और किंजल की है बा, तो ये फैसला भी उन्हें लेने दें।’

अनुपमा (Anupama) , अनुज और किंजल की जिम्मेदारी में फंस जाती है जब किंजल की बेटी के गले में कुछ फंस जाता है और अनुज को अटैक पड़ता है। अनुपमा खुद को गैर जिम्मेदार समझती हैं। सिचुएशन के ठीक होने के बाद जब अनुपमा सोई होती है तो अनुज और किंजल उसे देखने आते हैं। दोनों देखते हैं कि कैसे सोते हुए भी अनुपमा कितनी परेशान दिख रही है।

अनुज-किंजल को अनुपमा (Anupama) की चिंता

अनुज फिर किंजल से कहता है कि वो पल सोचो किंजल जब हम सबको उसकी जरूरत थी। एक तरफ उसकी बहू, उसकी पोती, बेटी एक तरफ पति और हम सब उस पर डिपेंड हैं। कान्हा जी जब आपने अनुपमा को देवी जैसी जिम्मेदारी दी है तो उसे देवी की तरह 4 हाथ भी दे देते ताकी वह सब संभाल ले।

फिर किंजल कहती है कि पता नहीं कैसे करती है मम्मी ये सब, वो भी आज से नहीं बल्कि इतने सालों से। अनुज फिर किंजल को समझाता है कि अनुपमा सब संभाल लेगी।

किंग खान की इन आदतों से परेशान हैं गौरी, कहा- तीनों बच्चों में उनके नहीं….

नींद में भी अनुपमा, छोटी अनु और अनुज के बारे में बोलती है तब अनुज कहता है कि तुम्हें कोई टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। सब ठीक है। फिर अनुज मन ही मन कहता है कि भगवान मुझे मेरे लिए नहीं बल्कि अनुपमा के लिए ठीक कर दो ताकी मैं उसकी मदद करूं।

Exit mobile version