Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने जताई राम मंदिर निर्माण में श्रमदान की इच्छा

इकबाल अंसारी Iqbal Ansari

इकबाल अंसारी

अयोध्या में रामलला मंदिर  निर्माण के कभी धुर विरोधी रहे बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने जन्मभूमि मंदिर निर्माण में श्रमदान करने की जताई इच्छा है। साथ ही अंसारी ने पूरे देश के हिंदू और मुसलमानों से राम मंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग करने की अपील की है।

इकबाल अंसारी ने कहा कि यदि मौका मिलता है तो वह भी रामलला के मंदिर निर्माण में श्रमदान करेंगे। साथ ही रामलला के मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे निधि समर्पण अभियान को लेकर भी दावा किया कि यदि कोई मेरे पास आएगा तो उसे खाली हाथ वापस नहीं भेजेंगे।

इस जिले के बिजली विभाग में दिखा बियर बार जैसा नजारा, SDO लगा रहे हैं जाम

दरअसल रामलला के मंदिर निर्माण के लिए राम जन्मभूमि के अंदर समतलीकरण का कार्य शुरू हो चुका है। बीते दिनों राम मंदिर समर्थक बबलू खान ने सैकड़ों की संख्या में मुस्लिमों के साथ रामलला के मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान में हिस्सा लिया और निधि का समर्पण भी किया। इतना ही नहीं बड़ी संख्या में मुस्लिमों ने रामलला के मंदिर में दर्शन भी किया था।

राम जन्मभूमि के विरोध में कभी न्यायालय में मुकदमा लड़ने वाले पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा कि अयोध्या धर्म की नगरी है और यहां पर सभी धर्मों के देवी- देवताओं के स्थान हैं। हिंदू-मुस्लिम के बीच राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर चल रहा विवाद अब सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद समाप्त हो गया है।

भारत ने दो दिन में अहमदाबाद टेस्ट मैच जीत रचा इतिहास, फाइनल की उम्मीदें कायम

अब रामलला का भव्य मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है, ऐसे में देश के सभी हिंदू-मुस्लिम सिख-इसाईयों से मेरी अपील है कि लोग रामलला के भव्य मंदिर निर्माण में श्रमदान करें।

Exit mobile version