Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को नैनी से चित्रकूट जेल में शिफ्ट किया गया

MLA Vijay Mishra

MLA Vijay Mishra

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को प्रयागराज में नैनी सेन्ट्रल जेल से सोमवार को चित्रकूट की हाईटेक जेल में स्थानांतरित किया गया।

जेल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी एन पाण्डेय ने बताया कि इससे पहले रविवार रात विजय मिश्रा को भदोही से कड़ी सुरक्षा के बीच नैनी सेन्ट्रल जेल लाया गया था। दिन भर उनको यहां रखने के बाद शाम को कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें चित्रकूट जेल स्थानांतरित किया गया है।

फिल्म ‘दृश्यम’ के डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन, रितेश देशमुख ने ट्वीट कर दी जानकारी

गौरतलब है कि वर्ष 2010 में तत्कालीन बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सरकार के मंत्री और प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद कुमार नंदी पर प्रयागराज में हुए हमले में विजय मिश्रा का नाम आया था।

विजय मिश्रा पर अलग अलग थानों में 79 से अधिक मामले दर्ज हैं।

ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से निषाद पार्टी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को हाल ही में मध्य प्रदेश के मालवा में उस समय गिरफ्तार किया गया था जब वह उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने बाद अपने वाहन से प्रयागराज लौट रहे थे। भदोही पुलिस ने विधायक को मध्य प्रदेश से लाने के बाद कल कोरोना जांच के के बाद सीजीएम अदालत में उसे पेश किया। अदालत ने विजय मिश्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जिला जेल भेज दिया था। सुरक्षा कारणों से उन्हें बाद में नैनी जेल भेजा गया।

रिया ने सुशांत को डिप्रेशन से उबारने के लिए मेरे पास आई थीं: आध्यात्मिक गुरु

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के कौलापुर निवासी कृष्ण मोहन तिवारी ने विधायक विजय मिश्रा, पत्नी रामलली मिश्र और बेटे विष्णु पर उनका मकान कब्जा करने, चेक पर जबरिया हस्ताक्षर कराने आदि के आरोप में गोपीगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था। उनकी एमएलसी पत्नी रामलली मिश्र पहले से ही फरार चल रही हैं ।

Exit mobile version