Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बरेली : ‘लव जिहाद’ के आरोपी को जेल भेजा गया, कोर्ट में दर्ज होगा लड़की का बयान

लव जिहाद

लव जिहाद

बरेली की एक अदालत ने लव जिहाद के आरोपी बिलाल बिन घोषी को जेल भेज दिया है। अजमेर से गिरफ्तारी के बाद बरेली पुलिस ने शाम को उसे कोर्ट में पेश किया।

जहां से उसे अदालत ने 14 दिन की हिरासत में जिला जेल भेज दिया गया। इधर लड़की फिलहाल पुलिस सुरक्षा में है, और अब पुलिस लड़की का बयान कोर्ट में दर्ज कराएगी।

बिलाल घोषी पर आरोप है की उसने हिन्दू बनकर एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसे अपने साथ बहला फुसलाकर ले गया। इस मामले में किला निवासी छात्रा के पिता ने बिलाल के खिलाफ किला थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि लड़की के घर से आरोपी बिलाल ने साढ़े पांच लाख चोरी किए थे। इसमें से 3 लाख 80 हजार उसके पास से बरामद हुए हैं।

बागपत : दिनदहाड़े लोहा व्यापारी का अपहरण, 1 करोड़ की मांगी फिरौती

पुलिस ने बिलाल घोषी के खिलाफ चोरी और बरामदगी की धारा के अलावा नाम बदलकर अलग-अलग फर्जी आधार कार्ड बनाने के मामले में भी कार्रवाई की है।

बरेली पुलिस ने उसे अजमेर से गिरफ़्तार किया। शाम को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। लड़की अभी पुलिस सुरक्षा में है और धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज करवाया जाएगा।

बता दें कि 17 अक्टूबर को बिलाल बीएससी में पढ़ने वाली छात्रा को अपने साथ लेकर भाग गया था। जिसके बाद बीजेपी नेताओं और विहिप के नेताओं ने किला थाने में जमकर हंगामा किया था।

Exit mobile version