Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत में 18 जून को दस्तक देगा ‘Battlegrounds Mobile India’

'Battlegrounds Mobile India' to hit India on June 18

'Battlegrounds Mobile India' to hit India on June 18

PUBG Mobile के नए अवतार बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) की लॉन्च डेट एक बार फिर से टीज किया है। लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम पिछले कुछ समय से अपने आने की पूरी तैयारी कर रहा है। लेकिन अभी तक इस गेम के आधिकारिक लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की गई है। एक ताजा लीक में दावा किया गया है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को 18 जून को देश में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि पिछले साल सितंबर में पबजी मोबाइल को भारत ने बैन कर दिया गया था।

ऐसे पता लगी लॉन्च की तारीख

लोकप्रिय टिपस्टर और PUBG मोबाइल इंफ्लूएंसर सागर ठाकुर उर्फ ​​मैक्सटर्न ने एक बाइनरी कोड को डीकोड किया है जो 18062021 के रूप में सामने आया है। इस कोड में 18 और 06 के होने के कारण सागर का मानना है कि Battlegrounds Mobile India को 18 जून को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस ट्वीट को पहली बार आईजीएन इंडिया द्वारा देखा गया था, यह वही प्रकाशन है जिसने इससे पहले इस गेम की लॉन्च डेट का ऐलान किया था। वहीं एक अन्य टिपस्टर @GHATAK_official ने भी ट्वीट किया कि इस गेम का लॉन्च जून के तीसरे सप्ताह में हो सकता है।

भारत में 8 जून को लॉन्च होगा Poco M3 Pro 5G, जानिए फीचर्स

ये होंगे Battlegrounds Mobile India गेम के नियमगेम बनाने वाली कंपनी क्राफ्टन ने कहा है कि इस बार डेटा सिक्योरिटी और प्राइवेसी का खास ख्याल रखा गया है।  कंपनी की मानें तो इस बार लॉ- रेगुलेशन का भी ध्यान रखा जाएगा। क्राफ्टन के मुताबिक 18 साल से कम उम्र के यूजर्स के लिए इस बार नियम थोड़े सख्त होंगे। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम खेलने के लिए उन्हें पैरेंट्स की परमिशन की जरूरत होगी और उन्हें पैरेंट्स का मोबाइल नंबर भी देना होगा, जिससे ये मालूम होगा कि वो गेम खेलने योग्य हैं या फिर नहीं। इस के अलावा वो एक दिन में केवल 3 घंटे ही इस गेम को खेल सकेंगे।

 

Exit mobile version