Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 15: रश्मि देसाई की घर में होगी एंट्री, घरवालों को देंगी खास स्पेशल

rashmi desai

rashmi desai

बिग बॉस सीजन 15 की प्राइज मनी जीरो है। ये सुनकर आपके भी होश उड़ गए होंगे। मगर जिन्हें ये बात मालूम हैं वो ये सोचेंगे काश कंटेस्टेंट्स को फिर से खोई हुई प्राइज मनी कमाने का मौका मिले।

शुक्र मनाइए, आपकी ये ख्वाहिश पूरी हो गई है। बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स को 50 लाख प्राइज मनी को फिर से जीतने का एक सुनहरा मौका मिलने वाला है।

खास बात है कि ये सरप्राइज कोई और नहीं, शो की नई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रश्मि देसाई लेकर आ रही हैं। बिग बॉस 15 के घरवालों की लॉटरी लगने वाली है, क्योंकि रश्मि देसाई अपने साथ एक दमदार सरप्राइज लेकर घर में एंट्री करेंगी। बिग बॉस का जो नया प्रोमो सामने आया है उसमें रश्मि देसाई ने ऐलान किया कि वो अपने साथ शो में लेकर आ रही हैं 50 लाख रुपये है।

BB15: पहली बार दिखा राखी सावंत के पति का चेहरा, एक्ट्रेस ने ऐसे किया स्वागत

बिग बॉस की शुरूआत में घरवालों ने टास्क में प्राइज मनी का इस्तेमाल कर इसे जीरो कर दिया था। ये टास्क तब दिया गया था जब शो जंगलवासी और मुख्य घरवाले बंटे हुए थे। जंगलवासियों को मुख्य घर में आने के लिए पैसों की कुर्बानी देनी थी। इसी टास्क के चलते घरवालों ने सारी प्राइज मनी को खत्म करवा दिया था।

शुक्रवार के एपिसोड में रश्मि देसाई के साथ देवोलीना भट्टाचार्जी शो में एंट्री लेंगी। उनके बाद होगी ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके वर्ल्ड फेमस हसबैंड रितेश की एंट्री। राखी भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आई हैं। राखी, रश्मि, रितेश, देवोलीना…. इन चार कंटेस्टेंट्स की एंट्री शो में धमाल मचाने आ रही है।

Exit mobile version