Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB14: ‘वीकेंड का वॉर’ में रुबीना, अभिनव और राखी पर फूटा सलमान का गुस्सा

BB 14: weekend ka war

BB 14: weekend ka war

सलमान खान शनिवार को बिग बॉस 14 के ‘वीकेंड का वार’ शो के दौरान काफी गुस्से में दिखे। शो पर दो हफ्ते के ब्रेक के बाद लौटे सलमान ने रुबिना दिलैक, निक्की तंबोली और अभिनव शुक्ला सहित राखी सावंत की भी खबर ली।

इस एपिसोड की शुरुआत अभिनव ने यह घोषणा करते हुए की कि वह शो का हिस्सा बनने के बजाय घर जाना पसंद करेंगे, अगर मनोरंजन का मतलब अपमान करना होता है। राखी की एक टिप्पणी के बारे में बात करते हुए अभिनव ने कहा, “क्या यह मनोरंजन है? अगर यह मनोरंजन है, तो मैं अभी घर जाना चाहता हूं।” बाद में उन्होंने अपनी पत्नी और सह-प्रतियोगी रुबीना से कहा, “मुझे उसे अपने करीब नहीं आने देना चाहिए था। मैं कैसे ही जान सकता थी कि वह इतनी दिक्कत खड़ी करेगी।”

इस बीच विकास गुप्ता ने समझाने की पूरी कोशिश की कि राखी जो भी करती है, उसे अश्लील रुप में नहीं लेती है। लेकिन अभिनव और रुबीना ने उनके इस स्पष्टीकरण को मानने से इनकार कर दिया। यह एहसास होने के बाद कि अभिनव रोने लगा था, राखी ने उनसे माफी मांगी लेकिन यह भी कहा कि उन्होंने उसे चोट नहीं पहुंचाई है। राखी ने कहा, “यह मेरी वजह से नहीं है कि वह रो रहा है, वह रो रहा है क्योंकि वो सब हमें अलग करने में सफल रहे।”

ऋतिक रोशन के संग हॉस्पिटल के दरवाजे पर लड़के ने की बदतमीजी, एक्टर ने लगाई क्लास

सलमान ने रुबीना की अंग्रेजी का मजाक उड़ाते हुए शुरुआत की और कहा कि उन्होंने ‘रैंपेंटिंग’ और ‘डिवाइडेशन’ जैसे शब्द बनाए हैं। सलमान ने रुबिना को यह भी याद दिलाया कि उन्होंने एक फ्रेज भी गढ़ा है ‘बियर माय ओन फ्रूट्स’। इस दौरान सलमान ने कहा, “ये इमोशन नहीं, अंग्रेजी का लूज मोशन है। हमारी राष्ट्रीय भाषा अच्छी है, आप इसका उपयोग कर सकती हैं। ये शब्द जो आप उपयोग करती हैं, उन्हें डिक्शनरिज़ में भी नहीं खोजा जा सकता है, क्योंकि उनका कोई अस्तित्व ही नहीं है।”

सलमान ने हालिया मुद्दे पर भी चर्चा की जिसे लेकर रुबीना काफी परेशान थीं, जब उन्हें पता चला कि राखी ने एक टास्क के दौरान अभिनव का नाड़ा खींच दिया था। सलमान ने उन्हें कहा कि वह लोगों की गलतियों की ओर इशारा करते हैं, उन्हें ठीक करने के लिए उन्हें अलग से ऐसा करना चाहिए। सलमान ने रुबिना से पूछा, “अगर आप वास्तव में राखी के बारे में चिंतित थीं, तो आप सभी के सामने यह बात क्यों बोलती हैं?”

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर नहीं करेंगे शादी, सामने आई वजह

इसके जवाब में रुबिना ने कहा कि उसने विकास से राखी से बात करने के लिए कहा था। यह बताते हुए कि अभिनव ही वह इंसान है, जिसे वास्तव में राखी की हरकतों से फायदा हो रहा है सलमान ने कहा कि राखी खेल में जो कर रही है, उसमें कुछ भी गलत या अश्लील नहीं है।

सलमान ने अभिनव से कहा, “यह केवल दर्शकों के सामने आपका नया पक्ष लेकर आया, जिसने आपके मानवीय और भावनात्मक पक्ष को उजागर किया। राखी के फ्लर्टिंग से पहले पहले आपको उबाऊ करार दिया जा रहा था। आपके रिएक्शन्स को भी बहुत ही स्लो माना और देखा जा रहा था।” उन्होंने यह भी कहा कि राखी और अभिनव बॉन्ड बहुत ही जेन्युइन है। हालांकि इस दौरान सलमान ने राखी को भी अपनी सीमा में रहने और लाइन क्रॉस न करने को कहा।

Exit mobile version