Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB15: घर से बेघर हुई नेहा भसीन ने शेयर मैसेज, कही ये बात

बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही नेहा भसीन ने फैंस के लिये एक मैसेज शेयर किया है। बीते दिनों जय भानुशाली और विशाल कोटियन के साथ नेहा भसीन शो से बाहर हो गई थीं। बिग बॉस हाउस में उन्हें वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट और शमिता शेट्टी की दोस्त के तौर पर लाया गया था। सलमान खान ने नेहा को खुल कर खेलने की नसीहित भी दी थी, लेकिन फिर वो दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पाईं और शो से आउट हो गईं। अब बाहर आते ही उन्होंने दिल की बात इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

बिग बॉस 15 से आउट हो चुकी नेहा भसीन पहले अपनी बिग बॉस ओटीटी जर्नी पर बात करती हैं। वो लिखती हैं कि मैंने अपनी बिग बॉस ओटीटी जर्नी को पूरी तरह से एंजॉय किया। नेहा कहती हैं कि वो किसी बच्चे की तहर शो में मस्ती कर रहीं थीं, लेकिन कई वजहों से वो मुश्किलों में फंस गईं। उम्मीद है कि मैंने बिग बॉस 15 में वो सम्मान हासिल कर लिया है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में नेहा ने अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया किया है। वो कहती हैं कि आप लोग मुझे इतना प्यार करते हैं। इसके लिये मैं आपकी बेहद आभारी हूं। मैं मर मिटने वालों में से हूं प्यार के लिये, आपने भी मुझे इतना प्यार दिया है। नेहा कहती हैं कि लोग कहते हैं कि ‘मैंने बिग बॉस में गेम खेला है। पर हकीकत तो ये है कि मैंने अपनी रियल लाइफ में कभी गेम नहीं खेला, तो टीवी पर कहां और कैसे खेलूंगी।’

BB15: तेजस्वी ने सलमान से की बहस, फिर हुआ ये की…

नेहा भसीन बिग बॉस में आगे जा सकती थीं। पर उन्होंने अपना गेम खेलने के बजाये शमिता की दोस्ती पर फोकस किया। इसके साथ उनकी और प्रतीक की लड़ाइयां भी चर्चा में रहीं। बिग बॉस ओटीटी में नेहा प्रतीक के साथ नजदीकियों को लेकर चर्चा में रहीं थीं। घर से बाहर आने के बाद उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था।

इतना सब होने के बाद नेहा को अपनी रियल पर्सनैल्टी दिखानी चाहिये था कि घर के अंदर वो शमिता, निशांत और प्रतीक में उलझी दिखाई दीं। यही वजह थी कि वो शो में ज्यादा आगे नहीं जा सकी।

Exit mobile version