Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB15: तेजस्वी ने सलमान से की बहस, फिर हुआ ये की…

बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है। बीते एपिसोड में जमकर धमाल हुआ। शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान ने पूरे घरवालों की क्लास लगाई। उन्हें बताया कि उनके कुछ ना कर पाने की वजह से पिछले सीजन्स के सदस्यों को शो में लाना पड़ा है।

सलमान ने कहा- आप लोगों को जगाने के लिए हम लोगों को पिछले सीजन्स के कंटेस्टेंट्स लाने पड़े। ये जो सीजन है सब के सब झूठे दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान की इस बात का जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा- कोई इस घर में इतना बड़ा एक्टर नहीं है कि झूठी एक्टिंग करने की हिम्मत रखे।

तेजस्वी की इस बात को सुन सलमान खान उन्हें रोकते हैं। चुप होने के लिए कहते हैं लेकिन तेजस्वी सलमान खान की बात को नहीं मानती और लगातार बोलती हैं। फिर सलमान कहते हैं- तेजस्वी क्या मैं तुम्हें अभी रोक सकता हूं।

सलमान खान ने फिर कहा- तुम लोग एक चांस मिलना भी स्टैंड नहीं करते हो। सलमान खान के इस वार के बाद घरवालों के गेम में कितनी तब्दीली आती है ये देखने का फैंस को इंतजार रहेगा।

बॉक्सर की किक से फट गया था जॉन का सीना, निशान देखकर शॉक्ड हुए बिग बी

वीकेंड का वार में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने घरवालों को आइना दिखाया जिसकी वजह से शमिता शेट्टी रोने लगीं। देवोलीना ने उन्हें दोगुला कहा था जिससे शमिता चिढ़ गईं।

वहीं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के गेम पर भी सवाल उठाए। होस्ट सलमान खान ने भी करण कुंद्रा को फटकार लगाई। सलमान ने कहा कि वे प्यार में निकम्मे हो गए हैं। उनके गेम को क्या हो गया है। ऐसा लग रहा है जैसे वे बीबी हाउस में छुट्टियां मनाने आए हैं।

Exit mobile version