Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दमदार बैटरी और HD+ डिस्प्ले के साथ कम कीमत में पाए बेहतरीन स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट  पर स्मार्टफोन कार्निवल सेल (Smartphone Carnival Sale) चल रही है।  जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि ये सेल स्मार्टफोन के लिए रखी है, जहां से फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है।  सेल का आखिरी दिन 20 अप्रैल को है, और यहां पर बजट फोन से लेकर प्रीमिय फोन तक सभी को बेस्ट डील पर उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल में कुछ ऑफर में से एक की बात करें तो यहां 5000mAh बैटरी वाले जियोनी मैक्स को काफी कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है।  इस फोन की सबसे खास बात इसकी दमदार बैटरी और इसका HD+ डिस्प्ले है।

सेल में फोन को सिर्फ 4,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि Gionee Max को कंपनी ने 5,999 रुपये में लॉन्च किया था, और अब इस फोन को सस्ता कर दिया गया है।  आइए जानते हैं कैसे हैं इस बजट फोन के स्पेसिफिकेशंस…

मध्य कमान की महिला सैन्य प्रवेश परीक्षा अगले आदेश तक स्थगित

फीचर्स
जियोनी मैक्स में 6.1 इंच का एचडी+ (1560 × 720 पिक्सल) कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ Unisoc SC9863A प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए IMG8322 GPU मौजूद है. फोन में 2 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। गौर करने वाली बात ये है कि जियोनी का सस्ता स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 पर चलता है।

कोरोना काल के मसीहा अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि जियोनी मैक्स में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है।

दमदार है कैमरा
जियोनी मैक्स में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ एक डेप्थ सेंसर भी है।  फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।  पावर के लिए जियोनी मैक्स में 5000mAh की बैटरी दी गई है।  खास बात है कि ये एंट्री लेवल फोन रिवर्स चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है।  यानी कि आप दूसरे फोन को भी इससे चार्ज किया जा सकता सकते हैं।

Exit mobile version