Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारतीय किसान मोर्चा ने घरघोड़ा धरमजयगढ़ से यात्री ट्रेन चलाने मुख्यमंत्री साय को सौंपा ज्ञापन

CM Vishnudev Sai

CM Vishnudev Sai

रायगढ़। खरसिया से धरमजयगढ़ रेलवे ट्रेक मार्ग तीन साल से बनकर तैयार है। वर्तमान में कोयला परिवहन किया जा रहा है। यात्रियों के लिए भी ट्रेन चलाए जाने को लेकर बुधवार को भारतीय किसान मोर्चा के नेताओं ने राधेश्याम के नेतृत्व में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnudev Sai) को ज्ञापन सौंप कर पैसेंजर ट्रेन चलाने की मांग की है।

आवेदन के माध्यम से बताया गया है कि घरघोड़ा धर्मजयगढ़ से विगत तीन वर्षों से ट्रेन के द्वारा कोयला का परिवहन नियमित संचालित हो रहा है। घरघोड़ा विकासखंड एवं धर्मजयगढ़ विकासखंड से ट्रेन हेतु बहुत पुरानी मांग है। यहां से ट्रेन पकड़ने के लिए रायगढ़ या खरसिया जाना पड़ता है, जबकि यहां पर ट्रेन लाइन भी बिछ चुकी है एवं लगातार परिवहन भी हो रहा है।

सीएम साय की मौजूदगी में भाजपा उम्मीदवार महेश कश्यप ने दाखिल किया नामांकन

इन वस्तु स्थिति को लेकर भाजपा नेता राधेश्याम राठिया के नेतृत्व में भारतीय किसान मोर्चा के पदाधिकारी का प्रतिनिधि मंडल रायपुर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnudev Sai) से मिले और उक्त मांग को रखी।

उन्होंने यह भी बताया कि आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र को ट्रेन की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए यात्री ट्रेन संचालित किया जाए, जिससे इस क्षेत्र की जनता को एक बहु प्रतीक्षित सुविधा मिल सके। इस पर मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है।

Exit mobile version