Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिग बी ने पोलैंड से मंगाए 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और वेंटिलेटर्स

Big B ships 50 oxygen concentrators and ventilators from Poland

Big B ships 50 oxygen concentrators and ventilators from Poland

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। पूरा देश इससे लड़ने की कोशिश कर रहा है। लेकिन इस पैनडेमिक की जंग में बाॅलीवुड स्टार्स अलग अलगर तरीके से अपना हाथ बंटा रहे हैं। लेकिन इस लिस्ट में बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद के बाद अब महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है। बिग बी ने कुछ समय पहले ही दिल्ली के एक गुरुद्वारा को 2 करोड़ दिए थे। इसके बाद उन्हें ब्लाॅग के जरिए बताया था कि वह रोजाना 5 हजार लोगों को 2 वक्त का खाना मुहैया करवा रहे हैं।

वहीं अब बिग बी ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़ाया है। बिग बी अब कोरोना पीड़ितों के लिए ज़रूरी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स और वेंटिलेटर्स जुटा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने एक ब्लाॅग के जरिए दी। उन्होंने लिखा-‘मुझे कई जगह से मदद की सूचनाएं मिल रही थी। और उनमें ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की मांग सबसे ज्यादा है। इनको हासिल करना मुश्किल होता है और इसीलिए मैंने रोक्लॉ में अपने दोस्त और भारतीय कॉन्सल को फोन किया।

लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद बॉलीवुड के दबंग सलमान की फिल्म राधे भी हुई फ्लॉप

उन्होंने यहां के हालात देखते हुए मेरे लिए एक पोर्टेबल ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेजने की बात की लेकिन मैंने उन्हें समझाया कि अगर तुम मुझे भेज भी दोगे तो मैं किसी ऐसे संस्थान को दे दूंगा, जिसे इसकी फौरन जरूरत है। बता दे देश में वेंटिलेटर्स की कमी को देखते हुए बिग बी ने 20 वेंटिलेटर्स मंगाए हैं। 10 वेंटिलेटर्स बीएमसी को पहुंचा दिए गए है। बाकी 25 तक आ जाएंगे और उन्हें जरूरतमंद हाॅस्पिटल्स में दे दिया जाएगा।

 

 

Exit mobile version