Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मायावती को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक जीएम सिंह ने दिया इस्तीफा

MLA GM Singh resigned

MLA GM Singh resigned

उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव से पहले बसपा प्रमुख मायावती ने अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधि में लिप्त नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने का काम कर ही है। तो कुछ नेता अपने आप ही पार्टी प्रमुख पर आरोप लगा कर बाहर जाते दिख रहे है।

इसी क्रम में बसपा के पूर्व विधायक जीएम सिंह ने पार्टी से स्थीपा दे दिया है। उन्होंने बसपा के राष्ट्रीय नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, मायावती तिजोरी भरने में है। जमीनी नेताओं को अपमान कर रही है। वरिष्ठ नेताओं के साथ व्यवहार ठीक नहीं है। दलितों की बात करने वाली बसपा अब जमीनी नेताओं की सुधि नहीं लेती है।

उप चुनाव की अधिसूचना जिला निर्वाचन अधिकारी ने जारी कर दी, मतदान 12 को

भविष्य की राजनीति पर जीएम सिंह ने कहा कि अब वे सपा में शामिल होकर जनता की सेवा करेंगे। बसपा में कुर्मी-सैंथवार बिरादरी का सम्मान बचा नहीं है। पार्टी में लगातार अपमानित किया जा रहा है। इस कारण पार्टी से त्यागपत्र दे दिया हूं।

बता दें कि इससे पहले बसपा प्रमुख मायावती ने अम्बेडकर नगर जिले के दो विधायक को पार्टी से बाहर कर दिया है। जिसमे से कटेहरी विधान से क्षेत्र से विधायक लालजी वर्मा और अकबरपुर विधान सभा सीट से राम अचल राजभर को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

गन्ने से निकाले गए एथेनॉल को पेट्रोल में मिलाने से किसानों को होगा फायदा : मोदी

बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव के दौरान दोनों नेता पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल थे। फिलहाल इस मामले में लालजी वर्मा ने अपनी तरफ से सफाई देते हुए कहा मेरे ऊपर जो आरोप लगाए गए है वह निराधार है।

Exit mobile version