Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आईपीएल टीम राजस्थान के लिए बड़ी खबर, जोफ्रा आर्चर ने कही ये बात

Big news for IPL team Rajasthan, Jofra Archer said this

Big news for IPL team Rajasthan, Jofra Archer said this

आईपीएल 2021 का आगाज किया गया था, लेकिन इस महामारी ने उसको भी निगल लिया। जिसके बाद अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने चोट से उबर कर प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने के बाद कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अगर स्थगित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का कार्यक्रम फिर से बनता है तो वह इस साल भारत वापस जायेंगे।

इंग्लैंड के भारत दौरे के दौरान इस 26 साल के क्रिकेटर की कोहनी की चोट गंभीर हो गयी थी, जिसके बाद वह आईपीएल के पूरे सत्र से बाहर हो गये थे। आर्चर ने चोट से उबर कर शानदार वापसी करते हुए ससेक्स की तरफ से केंट के खिलाफ काउंटी चैंपियनशिप मैच में गुरुवार को वापसी की तथा 13 ओवरों में 29 रन देकर दो विकेट लिये।

बढ़ते संक्रमण के बीच पृथ्वी शॉ निकले घूमने, पुलिस ने रोका

उन्होंने ससेक्स क्रिकेट यू-ट्यूब चैनल से कहा कि अगर मैं भारत जाता तो भी शायद जल्दी घर वापस आ जाता। उम्मीद है, अगर इस साल आईपीएल के बचे हुए मैच होते है तो मैं फिर से जा सकूंगा। उन्होंने कहा कि भारत नहीं जाने का फैसला मुश्किल था। यह कुछ ऐसा था जिसका अनुमान लगाना मुश्किल था। मैं वहां जाता तो भी पता नहीं था कि कितने मैच खेलता।

आईपीएल बायो-बबल (जैव-सुरक्षित) में कोरोना वायरस मामलों के बढ़ने के बाद इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था। राजस्थान रॉयल्स के लिए 20 विकेट लेने वाले इस खिलाड़ी ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स और इंग्लैंड की टीम ने मेरे फैसले का समर्थन किया। आप वैसे ही अच्छे रिश्ते बनाना चाहते है जैसा कि (राजस्थान) रॉयल्स के साथ मैंने पिछले तीन साल में बनाया है।

 

Exit mobile version