Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बढ़ते संक्रमण के बीच पृथ्वी शॉ निकले घूमने, पुलिस ने रोका

Prithvi Shaw escapes amid growing infection, police stopped

Prithvi Shaw escapes amid growing infection, police stopped

भारतीय टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी करते हुए देखें गए हैं। जिसके बाद से ही उन्होंने सभी दिल जीत लिया। हालांकि ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दिला पाई। लेकिन इस बीच खबरें हैं कि पृथ्वी शॉ छुट्टियां मनाने गोवा गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शॉ को गोवा जाते हुए पुलिस ने भी रोका।

बता दे टीम इंडिया की ए टीम इंग्लैंड दौरे पर जा रही है, जिसके लिए उनका चयन नहीं हुआ है वहीं बी टीम को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना हैं। इसीलिए शॉ ने छुट्टियों के लिए गोवा जाने का प्लान बनाया लेकिन इस खिलाड़ी को महाराष्ट्र के अंबोली में पुलिसवालों ने रोक लिया।

भारतीय महिला क्रिकेट की शेफाली और राधा WBBL में करेंगी अपना डेब्यू

दरअसल पृथ्वी शॉ सड़क के रास्ते कोल्हापुर होते हुए गोवा जा रहे थे लेकिन इनके पास ई-पास नहीं था। महाराष्ट्र में कोरोना के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है और यात्रा के लिए ई-पास की जरूरत है। पृथ्वी शॉ ने अधिकारियों से उन्हें जाने देने की अपील की लेकिन पुलिस ने उन्हें बिना ई-पास के नहीं जाने दिया। इसके बाद पृथ्वी शॉ एक घंटे तक वहीं रुके रहे और उन्होंने अपने फोन से ई-पास के लिए अप्लाई किया। ई-पास मिलने के बाद पृथ्वी शॉ को गोवा जाने की इजाजत मिली। महाराष्ट्र में कोरोना की वजह से स्थिति खराब है और इसके बावजूद पृथ्वी शॉ छुट्टियां मनाने गोवा गए हैं। इस क्रिकेटर का ये फैसला बेहद चौंकाने वाला है और इस पर बड़ा विवाद भी हो सकता है।

 

Exit mobile version