Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बड़े तीर्थ पुरोहित के मकान हो रही थी अश्लील फिल्म की शूटिंग, सीसीटीवी से खुला राज

अश्लील फिल्म की शूटिंग pornographic film

अश्लील फिल्म की शूटिंग

 

प्रयागराज। प्रयागराज एक बड़े तीर्थ पुरोहित के बंद पड़े मकान में पोर्न वीडियो बनाया जा रहा था। यह बड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में कैद अश्लील वीडियो की जानकारी मिलने के बाद तीर्थ पुरोहित ने पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी।

इसके बाद आईजी के आदेश के बाद दारागंज पुलिस संदिग्ध पड़ोसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच कर रही है। इसकी शिकायत करने पुलिस ने पहले ही सीसीटीवी फुटेज व अन्य संबंधित सामान कब्जे में ले लिया था।

दारागंज के रहने वाले तीर्थ पुरोहित दीपू मिश्रा संगम नोज पर भी वीआईपी के आने पर भी पूजा पाठ कर आते हैं। उन्होंने दारागंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है कि 10 जुलाई 2019 को अपने मकान में ताला बंद करके बैजनाथ धाम गए थे।

एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती 2018 के कला विषय के अभ्यर्थियों की अटकी नियुक्ति

उनके मकान को लेकर कुछ विवाद भी चल रहा है। आरोप है कि उनके न रहने पर उनके मकान का दुरुपयोग किया गया है। बाहर से लड़के और लड़कियों को बुलाकर उनके घर के अंदर पोर्न फिल्म शूट किया गया है। इसके बाद इसकी सीडी बनाकर वायरल हुआ।

उन्होंने अपने घर में सुरक्षा के मद्देनजर चारों तरफ से सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया था। कमरों में भी कैमरा लगा था। उनके लौटने के बाद पड़ोसियों की मदद से पता चला कि कुछ पोर्न वीडियो वायरल है, जिसमें उनके घर का नजारा दिख रहा है। जब उन्होंने देखा तो उनके होश उड़ गए । सीसीटीवी फुटेज में भी सब कुछ साफ साफ नजर आ रहा था। दीपू पंडा ने दारागंज पुलिस से गुहार लगाई है।

सीबीएसई एग्जाम प्रिपरेशन कंटेंट से परीक्षार्थियों को मिलेगी मदद

पुलिस ने जांच के बहाने डीवीआर कब्जे में ले लिया, लेकिन उस मुकदमा दर्ज नहीं किया। इंसाफ पाने के लिए दीपू पंडा ने पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई । उन्होंने आई जी को ट्वीट भी किया था।

इसके बाद अब दारागंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है ।बताया जा रहा है कि जिन लोगों से उनका जमीन का विवाद है, उन्हीं 5 लोगों को आरोपी बनाया है। पुलिस नामजद मुकदमा दर्ज करके जांच कर रही है।

Exit mobile version