Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Bigg Boss 15: घर में फूटा बम, बिग बॉस ने घरवालों को दिया बड़ा झटका

Bigg Boss 15 में इस वीकेंड के वार में कोई इविक्शन नहीं हुआ था। घर वाले और बाहर कंटेस्टेंट के फैंस भी इस बात से काफी खुश थे। लेकिन बिग बॉस पूरी तरह अनिश्चितता का खेल है। मेकर्स इस शो में कभी भी ट्विस्ट ले आते हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार ‘बिग बॉस’ के घर में डबल इविक्शन का बम फूटा है। ‘बिग बॉस’ समय-समय पर घरवालों को शॉक देते रहते हैं और एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है।

दरअसल, हुआ यूं कि घर वाले ‘बिग बॉस’ के घर के कुछ नियमों को तोड़ देते हैं जिसके बाद ‘बिग बॉस’ घर के अंदर सभी को सजा देते हैं। पहली सजा यह मिलती है कि हर कंटेस्टेंट को वापस जंगलवासी बनाया जाता है, दूसरी सजा आपसी सहमति से किसी दो कंटेस्टेंट को एविक्ट करना और तीसरी सजा के रूप में नए कप्तान निशांत भट्ट को 8 नाम देने हैं जो डायरेक्ट नॉमिनेट हो जाएंगे। यह सुनकर सभी कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं।

बिग बॉस सभी घरवालों से उनकी राय पूछते हैं और दो लोगों का नाम लेने के लिए कहते हैं। घर वाले इस तरह से डोनल बिष्ट और विधि पांड्या को बाहर का रास्ता दिखा देते हैं। ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक विधि पांड्या और डॉनल बिष्ट को घरवालों की वोटिंग के बाद शो से इविक्ट कर दिया गया है।

छुट्टियों में लग्जरी होटल पहुंचा पूरा परिवार, एक घंटे में हो गई चार सदस्यों की मौत

डोनल बिष्ट और विधि पांड्या घर की मजबूत प्लेयर्स में से एक थी। उनकी बाहर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी थी। ऐसे में डोनल बिष्ट और विधि पांड्या के फैंस के लिए भी ये शॉकिंग है।

वहीं, ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ के इस ट्वीट के बाद घर के बाहर फैंस भी शॉक्ड हैं। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि शो के शुरुआती दौर में ही बिग बॉस ने घर में इस तरह का धमाका कर दिया है। वहीं, कैप्टन निशांत भट्ट ने जिन 8 लोगों को नॉमिनेट किया है वो ईशान सहगल, माइशा अय्यर, सिंबा नागपाल, अफसाना खान, उमर रियाज, करण कुंद्रा, शमिता शेट्ट और विशाल कोटियन हैं।

Exit mobile version