Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार चुनाव : भाजपा सांसद मनोज तिवारी बाल-बाल बचे, हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी

मनोज तिवारी Manoj Tiwari

मनोज तिवारी

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियां ताबड़तोड़ रैलियां कर रहीं है। सभी राजनीतिक दल जनता से अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रही हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को भाजपा सांसद मनोज तिवारी चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पटना से हेलिकॉप्टर के जरिए मोतिहारी जा रहे थे, लेकिन उनके हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट गया। इसके बाद उसकी पटना में आपात लैंडिंग करवानी पड़ी। गनीमत ये रही की इसमें सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।

मायावती बोलीं- राज्यसभा चुनावों में सपा को हराने के लिए भाजपा का देंगे साथ

बता दें कि भाजपा सांसद के हेलिकॉप्टर ने पटना हवाई अड्डे से बेहटिया हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के बाद इसका संपर्क टूट गया। 40 मिनट तक बिना संपर्क के रहने के बाद हेलिकॉप्टर की पटना में आपात लैंडिंग करवानी पड़ी। हेलिकॉप्टर के रेडियो में तकनीकी खामी आ गई थी।

यह पहला ऐसा मौका था जब कोई हेलिकॉप्टर प्रस्थान क्षेत्र के ऊपर आ गया और कई राउंड चक्कर लगाने लगा। हवाई अड्डा प्राधिकरण को पहले तो कुछ समझ में नहीं आया और उन्होंने आनन-फानन में सभी विमानों की आवाजाही को रोक दिया। इसके बाद हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग करवाई गई। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के विमान की भी आपात लैंडिंग करवाई गई थी।

बता दें कि भोजपुरी अभिनेता और दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। वे रोजाना जनसभा और जनसंपर्क करके लोगों से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। बिहार में मनोज तिवारी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिसका एनडीए फायदा उठाना चाहती है।

Exit mobile version