Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Birthday Special: जानिए कैसे शिवाजी साटम से बने CID के एसीपी प्रद्युमन

Large Corona Vaccine Prices

Large Corona Vaccine Prices

बॉलीवुड और टीवी अभिनेता शिवाजी साटम आज अपना जन्मदिन मना रहे है। जन्मदिन के इस अवसर पर हम आप को बता रहें है कि कैसे शिवाजी साटम से बने CID के एसीपी प्रद्युमन बन गए। शिवाजी ने कई मूवीज में काम किया है, लेकिन उनकी पहचान आज भी छोटे पर्दे के सबसे चर्चित इंवेस्टिगेशन शो CID के एसीपी प्रद्युमन से होती है।  उनका यह किरदार छोटे पर्दे के हर एक दर्शक को आज भी याद है।

अहम् बात तो यह है कि एसीपी प्रद्युमन ही नहीं इस सीरियल का एक-एक किरदार बहुत पॉपुलर रहा है। चाहे उसमें इंवेस्टिगेशन अफसर अभिजीत हो या ‘दरवाजा तोड़ने वाले’ दया। इन तीनों को बड़ी पहचान CID सीरियल से मिली है। वहीं शिवाजी साटम के बेटे भी किसी बड़े अभिनेता से कम नहीं हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर आज हम आपको उनके बेटे के बारे में बताते हैं।

भोग के प्रसाद में प्याज रखने पर जमकर ट्रोल हुई कंगना रनौत

लेकिन उससे पहले बात करते है शिवाजी के अभिनय करियर की, तो आपको बता दें कि शिवाजी कई हिंदी मूवीज में काम कर चुके हैं और उन्हें उनकी एक्टिंग के दम पर कई अवार्ड भी हासिल कर चुके है । इतना ही नहीं शिवाजी मराठी मूवीज के भी जाने-माने अभिनेता हैं। शिवाजी अपने एक्टिंग प्रोफेशन से पहले एक बैंक में कार्य करते थे।

आज शाम आमने सामने होगी केकेआर और सीएसके, जानें किसका पलड़ा भारी

वहीँ यदि बात उनके बेटे की जाए तो उनके फेमस बेटे कि जो मराठी मूवीज के जाने-माने डायरेक्टर हैं। शिवाजी साटम के बेटे का नाम अभिजीत साटम हैं और वह एक अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। गौरतलब है कि अभिजीत साटम मराठी मूवीज के नंबर वन एक्टर और अच्छे डायरेक्टर में से एक हैं। उन्होंने कई सारी मराठी मूवीज का निर्देशन किया है।

 

Exit mobile version