Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Birthday Special: गायक अमाल मलिक आज अपना जन्मदिन मना रहे

Birthday Special: Singer Amaal Malik is celebrating his birthday today

Birthday Special: Singer Amaal Malik is celebrating his birthday today

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार व गायक अमाल मलिक का आज जन्मदिन है। अमाल मलिक ने अपने करियर में कई गाने गाये हैं जो बेहतरीन रहे हैं। अमाल मलिक ने बतौर संगीतकार फिल्म ‘जय हो’ के साथ डेब्यू किया था। अब आज वह ‘सूरज डूबा है’, ‘मैं हूं हीरो तेरा’, ‘नैना’ जैसे गानों के लिए जाने जाते हैं। इसी के साथ वह पॉप के जरिए भी अपने प्रशंसकों को सरप्राइज दे चुके हैं।

अमाल मलिक ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया था कि उन्होंने ‘साइना’ फिल्म के लिए कई प्रोजेक्ट छोड़ दिए। जी हाँ, एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था, ”मुझे वास्तव में मेरे रास्ते में आने वाली 17-18 फिल्मों को छोड़ने का कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि वे वास्तव में कुछ अद्भुत या अलग नहीं थीं।

Birthday Special: मिथुन के लिए फिल्म अभिनेता से राजनेता बनने का सफर नहीं था सरल

अपने करियर के पहले कुछ वर्षों में मुझे कई अलग-अलग गाने करने को मिलीं, जिनमें बहुत सारी रेंज थी। फिर मुझे रीमिक्स के लिए बहुत सारे प्रस्ताव मिल रहे थे, जिसके लिए मैं उत्सुक नहीं था।” वैसे अमाल उस समय सुर्ख़ियों में आए थे जब उनका विवाद सलमान खान संग हुआ था। दरअसल उन्होंने अपने फेवरेट एक्टर के बारे में बात करते हुए शाहरुख़ खान का नाम लिया था हालाँकि उन्हें पहला मौका सलमान खान ने दिया था। उन्होंने फिल्म जय हो से करियर की शुरुआत की और यही बात सलमान के फैंस को पसंद यही आई। जब सलमान के फैंस ने अमाल को ट्रोल किया तो उन्होंने ट्वीट कर कहा था- ”आज दुनिया को दिख गया कि इन अनपढ़ भाईटार्ड्स की क्या औकात है। यह सब शाहरुख खान को पसंदीदा एक्टर बताने से शुरू हुआ और यह बेवकूफ पागल हो गए। मैं सलमान खान का सम्मान करता हूं। उन्होंने मुझे लॉन्च किया था, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मैं उनके फैंस की बदतमीजी बर्दाश्त करूंगा।”

 

Exit mobile version