Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चुनाव के लिए ‘ट्रंप कार्ड’ की तरह सुशांत मामले का इस्तेमाल कर रही है बीजेपी-अधीर रंजन चौधरी

adhir ranjan chaudhary

चुनाव के लिए 'ट्रंप कार्ड' की तरह सुशांत मामले का इस्तेमाल कर रही है बीजेपी

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने लगाया कि बीजेपी इस मामले को बिहार चुनावों के लिए राजनीतिक ‘ट्रंप कार्ड’ के तौर पर इस्तेमाल कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने रिया चक्रवर्ती  को बिना सबूत के सताया किया जा रहा है।

 

अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “बीजेपी आगामी बिहार चुनावों के लिए एक प्रमुख राजनीतिक ट्रम्प कार्ड के रूप में सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले का इस्तेमाल कर रही है। रिया चक्रवर्ती को बिना सबूत के विभिन्न आरोपों के तहत सताया जा रहा है। वे यह दर्शाने की कोशिश कर रहे हैं कि केवल बीजेपी ही बिहार के लोगों को न्याय दिला सकती है।”

बिहार में अपराधियों ने होटल में घुसकर होटल मालिक समेत दो लोगों को गोली मार दी

इससे पहले अपने ट्वीट में उन्होंने रिया चक्रवर्ती की मीडिया ट्रायल की निंदा की थी। उन्होंने लिखा था, “रिया के पिता एक पूर्व सैन्य अधिकारी हैं, देश की सेवा की है। रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला हैं। सुशांत राजपूत के लिए न्याय को एक बिहारी के लिए न्याय के तौर पर पेश नहीं करना चाहिए। रिया के पिता भी अपनी बच्ची के लिए न्याय मांगने के हकदार हैं। मीडिया ट्रायल हमारी न्यायिक व्यवस्था के लिए अशुभ है। सभी के लिए न्याय हमारे संविधान का बुनियादी सार है।”

कुरुक्षेत्र में किसानों ने नेशनल हाइवे 44 किया ब्‍लॉक, तीन कृषि अध्यादेशों के विरोध में जमकर काटा बवाल

वहीं गलवान मुद्दे पर उन्होंने कहा, “हमें भारतीय सेना पर गर्व है। लेकिन हमें गलवान की घटना पर चिंता व्यक्त करने का अधिकार है। पीएम ने राष्ट्र को आश्वस्त क्यों किया कि कोई घुसपैठ नहीं हुई और चीन द्वारा कुछ भी कब्जा नहीं किया गया। क्यों रक्षा मंत्री का बयान पीएम के विरोधाभाष में था?

Exit mobile version