Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंग्रेजों से भी खतरनाक है भाजपा सरकार: अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

कानपुर। कानपुर जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) से मिलने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह सरकार विपक्ष को कमजोर करने का काम रही है। इसीलिए सपा के विधायकों को एक-एक करके झूठे मुकदमों में जेल भेज रही है। इरफान को लेकर कहा कि उन्हें झूठे मुकदमों में फंसाया गया और पार्टी हर कदम पर उनके साथ खड़ी है।

पूर्व मुख्यमंत्री (Akhilesh Yadav) जेल में बंद विधायक से मुलाकात के बाद बाहर निकले और पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इरफान सोलंकी बेकसूर हैं। पुलिस पर आरोप लगाया कि फर्जी मुकदमे दर्ज इरफान को जेल भेजा गया है। इरफान की फरारी का बचाव करते हुए कहा कि यदि वह ना भागते तो पुलिस बलवंत सिंह और विकास दुबे जैसा हाल करती।

बलवंत का क्या कसूर था उसे पुलिस ने पीट पीटकर मार डाला। जिन लोगों ने भी बलवंत की चोटों को देखा है वह सिहर गये। इस सरकार में सबसे ज्यादा पुलिस हिरासत में मौतें हो रही हैं। लोग सोचने को मजबूर हो गये हैं कि यह सरकार अंग्रेजों से भी खतरनाक है।

यूपी में 23 IPS का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

इरफान सोलंकी को लेकर कहा कि विधायक के साथ पार्टी पूरी तरह से खड़ी है। यह सरकार जनता की आवाज को दबाना चाहती है इसीलिए सपा विधायकों और कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमों में फंसाकर उलझा रही है, ताकि जनता से जुड़े मुद्दों को न उठाया जाये। अभी आपने देखा होगा कि सदन दो दिन ही चला और वह भी पूरा नहीं। यह सरकार विकास और रोजगार से जुड़े मुद्दों पर बात ही नहीं करना चाहती। अभी फर्रुखाबाद में अग्निवीर भर्ती में सवा लाख से अधिक युवा आएं, लेकिन दो सौ लोगों को भी नौकरी नहीं मिली है।

Exit mobile version