Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पीएम मोदी के जन्म दिवस पर बीजेपी ने उनकी जीवनी से जुड़ी वेबसाइट और ई-बुक लाॅन्च की

prakash javedkar प्रकाश जावड़ेकर

prakash javedkar

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज उनके नाम की वेबसाइट और ई-बुक लॉन्च किया।

भाजपा मुख्यालय में इस वेबसाइट और ई-बुक लॉन्च के अवसर पर सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बताया कि इस वेबसाइट में श्री मोदी की जीवनी और उनके जन्मदिन पर दिग्गज हस्तियों की ओर से दी गई शुभकामनाएं ऑडियो और ई-बुक के माध्यम से मौजूद हैं।

श्री जावड़ेकर ने कहा कि ई-बुक में श्री मोदी पर 100 लेख संकलित किए गए हैं। ई-बुक में एक लेख स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर का भी है। उन्होंने बताया कि श्री मोदी ने हर कार्य को अलग ढंग से किया। वह दूसरों से तुलना करके कोई कार्य नहीं करते। श्री मोदी ने राजनीति में एक लंबी लाइन खींच दी है। देश के लिए उनके पास विशाल दृष्टि है।

Video viral : मध्य प्रदेश की मंत्री इमरती देवी बोलीं- कलेक्टर हमें जिताएंगे चुनाव

उन्होंने कहा कि श्री मोदी के प्रति लोगों का प्यार और विश्वास बढ़ रहा है। कोरोना काल में दुनिया के मुकाबले भारत में बहुत बेहतर तरीके से लड़ाई लड़ी गई। कोरोना काल में जो भी सर्वे हुए उनमें श्री मोदी की लोकप्रियता बढ़ती हुई पायी गई। केन्द्रीय मंत्री ने बताया कि पार्टी की ओर से मिस्ड कॉल के जरिए जिस तरह से पहले 11 करोड़ और बाद में सात करोड़ और सदस्य बने, यह श्री मोदी की लोकप्रियता का प्रमाण है।

यूपी में कोरोना के 24 घंटों में 6318 नए मामले, 4 हजार से अधिक रोगमुक्तविवेकानंद यूथ कनेक्ट फाउंडेशन ने प्रधानमंत्री की जीवनी से जुड़ी इस वेबसाइट और ई-बुक को तैयार किया है। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि श्री मोदी का व्यक्तित्व भाजपा और भारत तक सीमित नहीं है। पूरे विश्व के लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिर्फ बैनर और होर्डिग से ही नहीं बल्कि सेवा कार्यों के माध्यम से भी उनका जन्मदिन मनाया जा रहा है।

भाजपा प्रधानमंत्री के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के तौर पर मना रही है। ये कार्यक्रम 14 से 20 सितंबर तक आयोजित किये जायेंगे। इसमें बूथ स्तर तक के भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर पर जनता की सेवा से जुड़े काम कर रहे हैं।

Exit mobile version