Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी नेता ने युवक को बेरहमी से पीटा, सपा ने वीडियो ट्वीट कर सरकार को घेरा

शाहजहांपुर। जिले में एक कथित भाजपा नेता (bjp leader) द्वारा एक युवक की जमकर पिटाई (beats) की गई। पिटाई करते हुए वीडियो बनाया गया जो वायरल (video viral) हो गया। इसे समाजवादी पार्टी ने लपकते हुए यूपी की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। वीडियो सामने आने के बाद राजनीति गर्माई तो पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक व्यक्ति एक युवक की डंडे से पिटाई कर रहा है। जहां युवक की पिटाई वह भाजपा नेता का घर बताया गया। यहां बड़ी ही निर्ममता से युवक की पिटाई की गई। लाठी से पीटने के बाद उसे मुर्गा बनाया गया। उसे लगातार पीटा जाता रहा।

जिस घर में युवक की पिटाई की जा रही है वह भाजपा के एक नेता का घर है। वीडियो में भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का मूमेंटो रखा दिख रहा है। यहां एक तरफ एक पिस्टल भी रखा हुआ दिखाई दिया। पिटाई करने वाला आरोपी युवक से सट्टा के संबंध में पूछता है। इसके बाद डंडों से उसकी पिटाई शुरू कर देता है।

युवक की पिटाई के वायरल वीडियो का संज्ञान समाजवादी पार्टी ने लिया है। सपा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा-‘हाथ में सत्ता का डंडा लेकर अत्याचार कर रहे भाजपाई गुंडे भाजपा सरकार के जंगलराज की तस्वीर बयां करते हैं। शाहजहांपुर में युवक की पिटाई करते भाजपा नेता का वीडियो सत्ता संरक्षित अपराध की बानगी है। वीडियो के आधार पर दोषियों के खिलाफ हो कठोरतम कार्रवाई।

नमाज के दौरान मस्जिद पर पथराव, लगाए धार्मिक नारे

समाजवादी पार्टी ने शाहजहांपुर पुलिस अधीक्षक को टैग करके कठोर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित की पहचान की गई। पीड़ित युवक राजीव भारद्वाज शहर का ही निवासी है। उसकी ओर से थाना सदर बाजार में आरोपी प्रतीक तिवारी समेत छह व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, जिसमें आरोपी शांतनु तथा सोनू गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है।

Exit mobile version