Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दुकानदार की पैरवी कर रहे है भाजपा नेता की सिपाही ने की पिटाई, SP ने किया निलंबित

Suspended

suspended

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया में दुकानदार की पैरवी करने थाने पहुंचे भाजपा नेता की एक पुलिसकर्मी ने पिटाई कर दी। इस घटना में भाजपा नेता का सिर फट गया। घटना रविवार की रात बरियारपुर थाना में हुई। मामले की जानकारी होने पर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया।

नवसृजित बरियारपुर थाना क्षेत्र के महुआपाटन चौराहे पर बलराम चौरसिया की पान की दुकान है। समीप में ही घर होने के चलते बलराम देर तक दुकान खोलते हैं। रविवार की देर शाम उनकी दुकान खुली हुई थी। आरोप है कि गस्त में पहुंचा एक सिपाही जबरन दुकान बंद करा उनको थाने पर लेकर चला आया।

मुच्छड़ पान वाले को एनसीबी ने भेजा समन, मादक पदार्थ मामले में होगी पूछताछ

जानकारी मिलने पर बरियारपुर भाजपा मंडल के अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष नागेश्वर पासवान दुकानदार की पैरवी करने करौंदी चौकी में स्थित बरियारपुर थाने पर पहुंचे। नागेश्वर का कहना है कि उनकी थानेदार दीपक कुमार से बात हो गई थी। वह थोड़ी देर बाद थाने पहुंचने और दुकानदार को छोड़ने की बात कहे। इस पर नागेश्वर अपने साथियों के साथ थाने पर ही रुक गए।

नागेश्वर का आरोप है कि कुछ देर बाद नशे में धुत होकर हेड कांस्टेबल मनोज पटेल पहुंचा और अनाप-शनाप बकने लगा। उसने दुकानदार बलराम चौरसिया की पिटाई शुरू कर दी। विरोध करने पर सिपाही भड़क गया और वह नागेश्वर पासवान को भी डंडे से मारने-पीटने लगा। सिपाही की पिटाई से नागेश्वर का सिर फट गया और खून बहने लगा।

दिल्ली मे बर्ड फ्लू के तहत दूसरे राज्यों से चिकन की सप्लाई पर प्रतिबंध

यह देख थाने में अफरा-तफरी मच गई। मौका देख सिपाही थाने से भाग निकला। घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा के अन्य कार्यकर्ता थाने पर पहुंचे और घायल नागेश्वर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात मौके पर थानाध्यक्ष दीपक कुमार पहुंचे और उनकी मान मनौवल शुरू की। थोड़ी देर बाद सीओ ने भी अस्पताल पर पहुंच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। घटना की जानकारी मिलने पर रात में ही एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने हेडकांस्टेबल मनोज पटेल को निलंबित कर दिया।

हिरासत में लिए गए दुकानदार को भाजपा नेता छुड़ाने के लिए थाने आए थे। उस समय थानाध्यक्ष मीटिंग में थे। इसी दौरान सिपाही से उनकी नोंकझोंक हुई। सिपाही ने उनके सिर पर डंडे से मार दिया जिससे वह घायल हो गए। मामले में सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। किसी भी पुलिसकर्मी के लिए थाने में इस तरह का कृत्य क्षम्य नहीं है।

Exit mobile version