Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी विधायक रानी पक्षालिका को मिली पति समेत जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज

बीजेपी विधायक रानी पक्षालिका सिंह

बीजेपी विधायक रानी पक्षालिका सिंह

ताजनगरी आगरा में बाह विधानसभा से बीजेपी विधायक रानी पक्षालिका सिंह और उनके पति व यूपी के पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है।

समर्थकों संग जान से मारने की धमकी भरा पत्र उन्हें शनिवार को मिला जो रविवार को वायरल हो गया। विधायक ने मुख्यमंत्री समेत जिले के पुलिस अधिकारियों को इस मामले से अवगत कराया है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

जौनपुर : ढाबे में फंदे से लटकती युवक की लाश मिली, कई महीनों से था लापता

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद बीजेपी विधायक ने हरीपर्वत थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

बता दें कि आगरा के बाह से विधायक अरिदमन सिंह और उनकी पत्नी पक्षालिका सिंह के समाजवादी पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे।

जीतनराम मांझी बोले- चिराग ने रामविलास पासवान के सपने के बंगले को जलाया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या ने दोनों को पार्टी के सदस्यता दिलाई थी। आगरा की बाह सीट पर राजा महेंद्र अरिदमन सिंह का ही कब्जा रहा है। वह सिर्फ 2007 का चुनाव हारे थे। इसके बाद 2012 में बाह से छठी बार विधायक बने। इस अवसर पर आगरा के सांसद तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री रामशंकर कठेरिया भी साथ में थे।

समाजवादी पार्टी से पहले राजा महेंद्र अरिदमन सिंह भारतीय जनता पार्टी व जनता दल से भी विधायक रह चुके हैं। आगरा में जन्मे राजा अरिदमन सिंह प्रदेश के बड़े नेताओं में गिने जाते रहे हैं। भदावर राज्य का राजा होने के नाते उनके प्रति जनता में अलग ही सम्मान है। बाह इलाके के लोग आज भी उन्हें महाराजा भदावर और राजा कहकर संबोधित करते हैं।

Exit mobile version