Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जमीन पर बैठकर बीजेपी सांसद ने अधिकारियों की लगाई क्लास, दी ये चेतावनी

BJP MP Devendra Singh

BJP MP Devendra Singh

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में ओवर ब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह (BJP MP Devendra Singh) उस समय बेहद नाराज हो गए जब उन्हें बैठने के लिए कुर्सी नहीं मिली। फिर क्या था सांसद ने जमीन पर बैठकर सूटबूट पहने अफसरों की जमकर क्लास लगा दी। उन्होंने कहा अब अफसरों को भी जमीन पर बैठना पड़ेगा।

गुरुवार को सरसौल रेलवे ओवरब्रिज का तेज धूप में निरिक्षण करने पहुंचे बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले  बैठने की कोई उचित व्यवस्था न होने के चलते वो खुद ही जमीन पर बैठना पड़ा।

जिसका अंजाम यह हुआ कि मौके पर मौजूद सूटबूट पहने अधिकारियों को भी उबड़-खाबड़ जमीन पर बैठना पड़ा। सभी अधिकारियों की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई।

ICSI CS December Exam के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, icsi.edu पर करें अप्लाई

सांसद को जमीन पर बैठा देख स्थानीय गांव वालों की भीड़ लग गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। ग्रामीणों का कहना है कि ओवरब्रिज बनने की वजह से उन्हें कई किलोमीटर का चक्कर लगाकर क्रासिंग पार करनी पड़ती है। अधिकारियों ने कोई काम नहीं किया अब हमारे सांसद जी जमींन पर बैठे है तो इनको कुछ तो शर्म आएगी और ये काम करेंगे।

ओवरब्रिज के काम पर सवाल-जवाब के दौरान सांसद देवेंद्र सिंह (BJP MP Devendra Singh) ने अधिकारियों को समय पर काम खत्म करने की चेतावनी दी। साथ गांव वालों को हो रही परेशानी से भी अवगत कराया। अधिकारियों ने काम को जल्द खत्म करने का आश्वासन भी दिया।

Exit mobile version