Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BJP ने जारी किया थीम सॉन्ग, जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार

बिहार पर अरुणाचल की आंच Arunachal's heat on Bihar

बिहार पर अरुणाचल की आंच

पटना: बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अब पूरे दमखम से जुट गई है। बिहार चुनाव को लेकर बीजेपी ने चुनावी कैंपेन शुरू कर दिया है। पार्टी ने थीम सॉन्ग भी जारी किया है। इसे ‘आत्मनिर्भर बिहार’ को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी बिहार ने नया नारा दिया है- ‘जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार।

https://twitter.com/BJP4Bihar/status/1304679629614018561

 

आज आत्मनिर्भर बिहार अभियान के उद्घाटन कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “2014 के पहले नेताओं का वक्तव्य क्या होता था? हम देखेंगे, सोचेंगे, करने का प्रयास करेंगे, हम कर नहीं पा रहे। मोदी जी के नेतृत्व में 2014 के बाद राजनीति की संस्कृति क्या बदली? हम कर सकते हैं और करके दिखाएंगे।”

पिता अमरदीप सिंह रनौत कंगना के समर्थन में, बोले -बेटी ने हक के लिए आवाज उठाई है

नड्डा ने कहा, “बचपन में हमने देखा कि राजनीतिक नेतृत्व चरमराया हुआ था, उनके पास राजनीतिक इच्छाशक्ति नहीं थी। इसकी वजह से पूरी व्यवस्था चरमराई हुई थी। आज परिवर्तन ये है कि मोदी जी से लेकर नीतीश कुमार और सुशील मोदी तक राजनीतिक इच्छाशक्ति से काम कर रहे हैं।”

श्वेता सिंह कीर्ति ने शुरू की एक मुहिम, गरीबों और बेघर को खिलाएं खाना

आत्मनिर्भर बिहार अभियान के उद्घाटन कार्यक्रम से पहले जेपी नड्डा ने सुबह बिहार के मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री और जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात की। इस दौरान बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बीजेपी के नेता सुशील मोदी और जेडीयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह भी मौजूद रहे।

‘बबीता जी’ उर्फ मुनमुन दत्ता का खतरनाक अवतार देखकर चौंके फैन्स

एनडीए के प्रमुख दोनों घटक दलों के दो शीर्ष नेताओं की करीब एक घंटे चली इस मुलाकात को इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर काफी अहम माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक एनडीए में चल रही लोजपा की नाराजगी को लेकर भी चर्चा की गई।

गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में जल्द किया जाएगा उच्च शिक्षा विभाग को स्थानांतरित

इससे पहले सुबह नड्डा प्रसिद्ध पटनदेवी मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की और माता से बिहार विधानसभा चुनाव में जीत की मन्नत मांगी। इस दौरान कोरोना काल के सभी प्रोटोकॉल का पालन किया गया। मंदिर के पुजारी ने सभी नेताओं को सम्मानित किया। पूजा करने पहुंचे सभी नेता मास्क पहने दिखे।

Exit mobile version