Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पश्चिम बंगाल में बीजेपी का आना, ममता बनर्जी का जाना है तय : जेपी नड्डा

जेपी नड्डा JP Nadda

जेपी नड्डा

बर्धमान। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी लगातार तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर हमलावर है। प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बार फिर ममता सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी का आना और ममता जी का जाना तय है।

बर्धमान जिले में किसान सुरक्षा ग्राम सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि जिस तरह से यहां पर आप सभी लोग बड़ी संख्या में पहुंचे हैं। जिस गर्मजोशी से आपने मेरा स्वागत किया है, ये बताता है कि ममता बनर्जी का जाना निश्चित है और बीजेपी का आना तय है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा ममता सरकार के राज में किसानों के साथ अन्याय हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम आपको इंसाफ दिलाएंगे। जेपी नड्डा ने नारा लगाते हुए कहा कि ‘मोदी तुम आगे बढ़ो, किसान तुम्हारे साथ है। किसान की आवाज आपके साथ है।

पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता ने मन बना लिया है कि बीजेपी को आना है और ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपनी सरकार बनाकर आपकी इच्छा पूरी करें। उन्होंने कहा कि आज से लेकर 24 तारीख तक हमारे कार्यकर्ता किसानों से अन्न लेंगे और सौगंध खाएंगे कि किसानों की लड़ाई बीजेपी लड़ेगी। फिर 24 जनवरी से 31 जनवरी तक हम गांव-गांव में कृषक भोज करेंगे और 40 हजार ग्राम सभाओं में अपनी बात रख कर बीजेपी की सरकार बनाने का रास्ता बुलंद करेंगे।

विवाहिता पुत्री की गोली मारकर की हत्या, पिता ने किया थाने में आत्मसमर्पण

जेपी नड्डा ने कहा ​ममता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर किसान सम्मान निधि से जुड़ने के लिए कहा है। उन्हें शायद पता नहीं है कि मोदी ने कृषि सुरक्षा अभियान शुरू कर दिया है। ऐसे में अब उनकी चिट्ठी की जरूरत नहीं है। ममता जी जमीन, बंगाल से खिसक गई है तो बंगाल किसान की याद आई है, लेकिन अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत?

Exit mobile version