Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निर्देशक प्रकाश झा की ‘आश्रम’ से बॉबी देओल कर रहे हैं डिजिटल डेब्यू

बॉबी देओल

बॉबी देओल

नई दिल्ली| ‘रेस 3’ और ‘हाउसफुल 4’ जैसी फिल्मों से फैन्स का दिल जीतने वाले अभिनेता बॉबी देओल भी अब ओटीटी की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। बॉबी देओल पहली बार प्रकाश झा द्वारा निर्देशित आश्रम में नजर आने वाले हैं। बॉबी ने खुद इसका पहला पोस्टर भी रिलीज किया।

बिहार SP विनय तिवारी का क्वारंटाइन खत्म करने से किया इनकार

राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों को अपने फिल्मो के जरिये उजागर करनेवाले डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर प्रकाश झा भी अपनी इस वेब सीरिज के काफी उत्साहित हैं लेकिन साथ में उन्हें इस बात का डर है कि धर्म गुरुओं की नीतिओ और कूटनीतियों की पृष्ठभूमि पर बनी इस वेब सीरीज़ को कहीं कुछ लोग गलत बताकर इसे विवादों में डाल दें इसलिए उन्होंने ट्रेलर से पहले एक खास डिसक्लेमर रिलीज भी कर दिया जिसमें उन्होंने साफ कर दिया है कि इस वेब सीरिज से किसी को ठेस पहुंचाने की उनकी कोई मंशा नहीं है।

दरअसल प्रकाश को डर है कि उनकी इस बेव सीरिज को कुछ लोग गलत तरीके से न पेश करें। उन्होंने अपने संदेश में साफ कह दिया है कि उन्होंने इसे मनोरंजन के लिए बनाया है। आपको बता दें कि 28 अगस्त 2020 को एम क्स प्लेयर पर ‘आश्रम’ को रिलीज किया जाएगा। खास बात ये है कि इसमें बॉबी एक अलग लुक में नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरिज में वे पगड़ी पहले, दाढ़ी और तिलक के साथ दिखाई देंगे। इससे पहले कभी भी बॉबी को इस तरह देखा नहीं गया है। बॉबी भी अपनी इस सीरिज के लिए काफी उत्साहित हैं और हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी फींलिंग शेयर की।

Exit mobile version