Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन ने मनाया बेटी अरिन का जन्मदिन, बताया यूनीक नाम का मतलब

असिन

असिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन शादी करने के बाद से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। असिन एक बेटी की मां हैं और बच्ची और परिवार के साथ अपना समय बिता रही हैं।

असिन की बेटी अब 3 साल की हो चुकी है। हाल ही में उन्होंने बेटी अरिन का जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी बेटी की एक क्यूट फोटो शेयर करते हुए उसके यूनिक नाम का मतलब भी बताया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

फोटो में नन्ही अरिन गोल्डन फ्रॉक पहने अपने केक के सामने बैठी काफी क्यूट लग रही हैं। वह अपने बर्थडे केक और डेकोरेशन की ओर देख रही हैं। इसके साथ ही असिन ने फैन्स को अपनी बेटी के यूनिक नाम का मतलब भी बताया है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह अब 3 साल की हो गई है। उसका नाम अरिन राइन है (उसका पहला नाम (अरिन) और सरनेम (राइन) दोनों मेरे और राहुल के नाम का कॉम्बिनेशन से बने है।’

खेसारी यादव के गाने ‘रेड लिपस्टिक’ ने मचाई धूम, वीडियो को मिले 3.6 करोड़ व्यूज

असिन ने आगे लिखा, ‘एक छोटा, सिम्पल नाम, सेक्युलर, कोई जेंडर नहीं, धर्म, जाति और पितृसत्ता सबसे मुक्त)। हमें प्यार, दुआएं और आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं आपकी आभारी हूं और  आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करती हूं।’ बता दें कि असिन ने बिजनेसमैन राहुल शर्मा से जनवरी 2016 में शादी की थी। कपल की शादी दिल्ली में हुई थी।

Bigg Boss14 : बिग बॉस के घर में शहनाज का प्रवेश, सलमान को दी फ्लाइंग किस

असिन साउथ फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। उन्होंने अक्षय कुमार संग ‘खिलाड़ी 786’ और ‘हाउसफुल 2’ जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा असिन सलमान खान के साथ ‘रेडी’ और आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ में नजर आई थीं। उन्होंने अभिषेक बच्चन और अजय देवगन संग फिल्म बोल बच्चन में भी काम किया था। असिन की आखिरी फिल्म अभिषेक बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर ऑल इज वेल थी।

Exit mobile version