Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ATM कैश वैन के गार्ड की हत्या करने वाले दोनों बदमाश एंकाउंटर में ढेर

Police Encounter

police encounter

जौनपुर के बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ बाजार में सोमवार अपराह्न करीब तीन बजे एजीएस कंपनी के कैश वैन के गार्ड की गोली मारकर हत्या करने वाले दोनों बदमाशों का पुलिस ने 14 घंटे बाद ही एनकाउंटर कर दिया।

पुलिस अधीक्षक अजय साहनी के मुताबिक मंगलवार की सुबह साढ़े पांच बजे सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के बहरा पीली नदी के समीप हाईवे और रेलवे क्रासिंग के बीच मुठभेड़ हुई है।

मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की थी, जिसमें एक इंस्पेक्टर की जैकेट को छूती हुई गोली निकल गई और सिपाही जख्मी हो गया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया। बदमाशों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक अजय साहनी के मुताबिक, सिंगरामऊ थाने की पुलिस भोर में गश्त करने निकली थी, दोनों बदमाशों के बारे में पुलिस को सूचना मिली। तत्काल पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस बहरा पीली नदी के समीप हाईवे और रेलवे क्रासिंग के पास पहुंची थी कि बाइक सवार दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक गोली एक सब इंस्पेक्टर की जैकेट को छूती हुई निकल गई, जबकि एक सिपाही जख्मी हो गया। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों पर गोली चला दी, जिससे वे घायल हो गए।

CRPF के गश्ती दल पर आतंकियों ने बरसाई गोलियां, जवान घायल

दोनों बदमाशों में एक ने अपना नाम अभिषेक गौतम निवासी सरोखनपुर थाना बदलापुर और दूसरे ने नितिन मौर्य निवासी सिरकिना थाना सिंगरामऊ बताया। उन्हें तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस को मौके से नौ एमएम की पिस्टल और कारतूस बरामद हुई। वहीं, मुठभेड़ के बाद ही पुलिस ने कई थाने की फोर्स जिला अस्पताल पर तैनात कर दिया था।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक सोमवार को अपराह्न तीन बजे बक्शा थाना क्षेत्र के घनियामऊ बाजार में एजीएस कंपनी की कैश वैन इंडिया-वन एटीएम में पैसे डालने पहुंची थी। एटीएम बूथ के बाहर कैश वैन खड़ी थी। वैन में दो गार्ड, दो कैशियर और एक चालक सवार थे। कर्मचारी बैग लेकर जैसे ही एटीएम बूथ में घुसे थे, वैसे ही पीछे से पहुंचे एक ही बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पिस्टल निकालकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से बाजार में सनसनी फैल गई थी। जिनमें अभिषेक और नितिन भी शामिल था। बदमाशों की गोली लगने से गार्ड रामअवध चौबे की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। हालांकि उनकी गोली से दोनों बदमाश घायल हो गए थे, जो अपना इलाज किसी अस्पताल में कराए थे। एसपी के मुताबिक दोनों बदमाशों पर कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

Exit mobile version