Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CRPF के गश्ती दल पर आतंकियों ने बरसाई गोलियां, जवान घायल

Terrorists

Terrorists

शोपियां जिले के जैनपोरा करालचेक इलाके में मंगलवार सुबह आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर गोलीबारी कर हमला कर दिया। हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान की पहचान अजय कुमार के रूप में हुई है।

वहीं, हमले के तुरंत बाद आतंकी मौके से भागने में कामयाब रहे। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मंगलवार सुबह जैनपोरा के करालचेक इलाके में सीआरपीएफ के जवान गश्त कर रहे थे। इस दौरान सीआरपीएफ के जवानों पर कुछ आतंकियों ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी के दौरान सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया।

तोड़े गए मंदिर की मरम्मत के बाद हिंदुओं को सौंपा, जल्द शुरू होगा पूजापाठ

घायल जवान को तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। हमले के तुरन्त बाद सीआरपीएफ जवानों ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों पर जवाबी गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद आतंकी वहां से फरार हो गए।

हमले के तुरन्त बाद एसओजी, सेना और सीआरपीएफ का संयुक्त दल इलाके में पहुंच गया और करालचेक इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया। खबर लिखे जाने तक क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी था।

Exit mobile version