Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Bigg Boss: किचन में बिखेरीं बची हुई रोटी, घर में होगा बवाल

Bigg Boss

Bigg Boss

Bigg Boss में इस बार के कंटेस्टेंट को राशन और खाने से बहुत प्यार है. कभी राशन की कमी को लेकर झगड़ते हैं, तो कभी एक दूसरे की प्लेट से रोटी ही छीन लेते हैं. बीते दिनों ही रोटी को लेकर एक किस्सा हुआ था, जिस पर सलमान ने अर्चना, निम्रत, सौंदर्या की क्लास भी लगाई थी. लेकिन लगता है, घरवाले किसी भी बात का कोई सबक सीखना ही नहीं चाहते हैं. तभी तो एक बार फिर घर में रोटियों को लेकर जंग छिड़ गई है.

घरवालों पर भड़कीं अर्चना

Bigg Boss के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया के चक्कर काट रहा है. इस वीडियो के मुताबिक, अर्चना घरवालों की क्लास लगाती नजर आ रही है. अर्चना सभी को रोटियां बर्बाद करने को लेकर डांट रही हैं. अर्चना ने रूम में आकर सभी पर उंगली उठाते हुए कहा- रोटियां रखी हुई हैं, कम से कम ये देख लेना कि आप जो लोग रोटी बचाते हो, वो कितनी बेकार तरीके से रखी हुई है. किसी-किसी को रोटियां मिलती भी नहीं है. यहां तक कि दाल सबकुछ रखी हुई है.

अर्चना का गुस्से में इतना कहना ही था कि निम्रत उन्हें जवाब देते हुए कहती हैं कि- सुनो एक बात बोलूं, अर्चना मैं इस चीज की गारंटी दे सकती हूं कि यहां जितने भी लोग खाने वाले हैं ना, वो ऐसे हैं कि अगर चार रोटी बनवाते हैं ना तो चार की चार खाते हैं. वैसे भी इनके ऊपर इल्जाम है कि ये लोग ज्यादा खाते हैं. लेकिन अर्चना तो अर्चना है, वो इतने पर ही कहां रुकने वाली हैं. अर्चना सारी रोटियों को किचन स्लैब पर सजा कर बाहर आ जाती हैं.

किचन स्लैब पर सजाई रोटियां

रूम से बाहर निकलकर अर्चना बाहर गार्डन एरिया में आती हैं, और फिर से जोर से चिल्ला कर सबको रोटी सही से रखने की बात कहती हैं. अर्चना ने कहा- सारे सुन लो, जो सात रोटी मैंने किचन में फैला रखी है, जा-जा के देख लेना. थोड़ा शर्म कर लेना कि तुम लोग रोटियां बचाते हो. वो दिन भूल गए क्या जब एक सूखी रोटी खाते थे तुम लोग. तो भईया कल जो जितना सामान बनाए, वो उतना ही खाए. वरना उनको नया खाना नही मिलेगा मेरी तरफ से. बिल्कुल नहीं मिलेगा, पहले पुराना खाना खत्म करेंगे फिर नया मिलेगा. वरना खाने की कोई बर्बादी मैं तो सहूंगी नहीं.

अर्चना के उठाए इस मुद्दे की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हो रही है. यूजर्स अर्चना की तारीफ करने के साथ-साथ उन्हें टीज भी कर रहे हैं. यूजर्स ने कहा अर्चना का पॉइंट एकदम सही है. वहीं कई यूजर्स ने अर्चना और रोटी के मुद्दे को शालीन टीना की लव स्टोरी से बेहतर बताया. वहीं कई लोगों का मानना है कि अर्चना सूखी रोटी खाने वाले ताने साजिद पर वार कर रही हैं. जो भी है देखना तो दिलचस्प होगा कि आखिर शो में आगे क्या होगा. अर्चना के इस मुद्दे पर घरवाले क्या रिएक्शन देंगे.

अजय देवगन ने बेटे युग के साथ बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई

वैसे अभी पिछले वी‍केंड ही सलमान ने अर्चना की रोट‍ियों को लेकर क्लास लगाई थी. जब अर्चना ने खाना खा रहे लोगों की थालियों से रोटी को वापस ले ल‍िया था. ऐसे में देखकर लग रहा है कि सलमान से पड़ी डांट के बाद अर्चना जबरदस्ती ये ड्रामा कर रही हैं.

Exit mobile version