Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वापस लौटा J, फिर शुरू होगा मौत का तांडव, Breathe: Into The Shadows 2 का ट्रेलर रिलीज

Breathe: Into The Shadows 2

Breathe: Into The Shadows 2

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की मचअवेटेड वेब सीरीज Breathe: Into The Shadows 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स से भरपूर ट्रेलर में दिखाया गया है कैसे बेरहम जे (अभिषेक ए बच्चन) ने वहीं से वापसी की है जहां उसने अपने प्लान को छोड़ा था। वो बाकी 6 पीड़ितों को पकड़ने के अधूरे काम को पूरा करने के मिशन पर है। ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 9 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।

कैसा है ब्रीद 2 (Breathe: Into The Shadows 2) का ट्रेलर?

कबीर (अमित साध), जे और उसके एक्शन्स को कैच करने के लिए हर संभव कोशिश करते नजर आएंगे। साइकोलॉजिकल थ्रिलर के दूसरे सीजन में एक बार फिर अभिषेक बच्चन और अमित साध के साथ नित्या मेनन, सैयामी खेर और इवाना कौर मुख्य भूमिका में होंगी। सीरीज में नवीन कस्तूरिया की एंट्री हुई है, जो रहस्यमयी हत्याओं में मुसीबतें बढ़ाते नजर आते हैं।

8 एपिसोड की ओरिजिनल सीरीज को मयंक शर्मा ने निर्देशित किया है। उन्होंने पिछले सीजन में एक्टिंग भी की थी। ब्रीद 2 रहस्यों से भरपूर है, जहां मिस्ट्रीज और खेल और भी गहराता जा रहा है। दर्शक इन पहेलियों के सभी जवाब ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 (Breathe: Into The Shadows 2) के दौरान खोज सकते हैं।

Trailor

सीरीज पर क्या बोले अभिषेक ?

ट्रेलर लॉन्च पर नए सीजन के बारे में अभिषेक बच्चन ने कहा, सीजन 1 में शुरू हुआ मर्सीलेस चेस सीजन 2 में और भी ज्यादा खतरनाक रास्ता अपनाता है। यह सीजन सभी किरदारो को विकसित होते हुए और रहस्यों में बहुत गहराई तक ले जाएगा। दर्शकों ने सीक्वल के लिए 2 साल तक इंतजार किया है, और उन्हें यह देखकर खुशी होगी कि हमनें क्या पेशकश की है। मुझे खुशी है सीजन 2 आखिरकार कई और रहस्यों और दिमागी खेलों का खुलासा करने वाला है। मुझे उम्मीद है कि दुनिया भर के दर्शक इस ब्रेथटेकिंग चेस को एंजॉय करेंगे।

अब WhatsApp ग्रुप में मैसेज करने पर दिखेगी आपकी DP, बढ़ जाएगा चैटिंग का मजा

J को दूसरे सीजन में पकड़ पाएंगे अमित साध?

सीजन 2 में जे को पकड़ने की अपनी कोशिशों को जारी रखते हुए अमित साध ने कहा, ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 बहुत बड़ा और उलझा हुआ है। पहले पार्ट के बाद से, ब्रीद मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा बन गया था। सीजन 1 से कहानी को आगे ले जाना और जहां से हमने छोड़ा था, वहां से आगे बढ़ते हुए, यह एक अनुभव रहा है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं। रोमांच का खुलासा किए बिना, मैं केवल इतना कह सकता हूं कि इस सीजन से अप्रत्याशित की उम्मीद करें।

Exit mobile version