Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार BMW डिवाइडर से टकराई, RSS प्रांत संघचालक के बेटे की दर्दनाक मौत

car accident

car accident

हरियाणा के गुरुग्राम में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार हरियाणा आरएसएस के प्रांत संघचालक के बेटे सहित दो की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ, जब कार सवार घर लौट रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

हरियाणा आरएसएस के प्रांत संघचालक पवन जिंदल के बेटे गौरव जिंदल शनिवार देर रात 2.30 बजे बीएमडब्ल्यू कार से अपने मित्र सावंत खन्ना के साथ घर वापस आ रहे थे। बताया जा रहा है कि कार जैसे ही डीएलएफ फेज-2 से गुजर रही थी, तभी अंडरपास के नीचे डिवाइडर से टकरा गई। कार की गति अधिक थी, जिसके चलते कार के डिवाइडर से टकराते ही जोरदार धमाका हुआ।

डिवाइडर से टकराई बीएमडब्ल्यू कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार सवारों की शिनाख्त करने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी। जब तक उन्हें उपचार के लिए कहीं ले जाया जाता, तब तक गौरव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक ने उपचार के लिए मेदांता ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया है कि आरएसएस के प्रांत संघचालक पवन जिंदल का घर डीएलएफ फेज-1 में है। देर रात गौरव जिंदल अपने मित्र के साथ घर ही आ रहे थे, तभी रास्ते में ये बड़ा हादसा हुआ।

6 माह की मासूम से हारा कोरोना, परिवार में लौटी खुशियां

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के हरियाणा प्रांत संघचालक माननीय श्री पवन जिंदल जी के छोटे सुपुत्र श्री गौरव जिंदल जी के सड़क हादसे में निधन का समाचार अत्यंत दुःखद एवं अविश्वसनीय है।

ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवार को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

।।ॐ शांति।।

वहीं इस हादसे को लेकर मुख्यमंती मनोहल लाल खट्टर ने दुख प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह समाचार बेहद दुःखद और अविश्वसनीय है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

Exit mobile version