Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाई ने बहन को फावड़े से काटकर उतारा मौत के घाट, प्रेम संबंध से था नाराज

murder

murder

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक युवक ने अपनी सगी बहन की फावड़े से काटकर उसकी हत्‍या कर दी। दरअसल, युवती का प्रेम संबंध गांव के ही एक युवक से था, जिसे लेकर युवती का आरोपी भाई काफी नाराज था।

बीती रात युवक से संबंध को लेकर भाई-बहन में कहासुनी हुई, जिसके बाद भाई ने फावड़े से वार कर बहन को मौत की नींद सुला दिया। वारदात के बाद हत्यारोपी युवक ने खुद ही पुलिस को फोन कर इसकी सूचना भी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

गोरखपुर : मेयर सीताराम जयसवाल के बेटे समेत पांच पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज

मामला चिलुआताल थाना के परमेश्वरपुर इलाके का है। यहां गांव के गोविंद ने फावड़े से मारकर अपनी छोटी बहन की हत्या की। वारदात के बाद हत्यारोपी भाई ने पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर फोन करके खुद ही हत्याकांड की जानकारी दी है। मौके पर पहुंची चिलुआताल पुलिस ने हत्यारोपी भाई और हथियार को कब्जे में ले लिया। साथ ही मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना के संबंध में थानेदार चिलुआताल नीरज राय ने बताया है कि आरोपी गोविंद की बहन का गांव के किसी लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती अपने प्रेमी के साथ कहीं चली गई थी। पुलिस ने युवती को खोजकर उसके घर वापस पहुंचाया था, जिसके बाद परिजनों ने युवती को उसकी मौसी के घर भेज दिया था।

बसपा सांसद मूलक नागर के घर आयकर की छापेमारी, 50 लाख कैश और ज्वेलरी बरामद

कुछ दिनों पहले युवती अपने घर लौटी थी। इस बीच प्रेमी ने चोरी से सिंदूर और मंगलसूत्र भेजा था। इस बात की जानकारी होने पर गोविंद की अपनी बहन के साथ कहासुनी हुई थी। कहासुनी बढ़ी तो गुस्से में आकर गोविंद ने फावड़े से वारकर अपनी बहन की हत्‍या कर दी। फिलहाल भाई द्वारा अपनी सगी बहन की हत्या करने की वारदात चर्चा में है।

Exit mobile version