Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BSNL ने Jio को टक्कर देने के लिए सस्ते कर दिए अपने महंगे प्लान

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनियों के बीच एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ मची हुई है, और यही वजह है कि कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए आए दिन प्लान और बेनिफिट्स पेश कर रही हैं। इस कड़ी में सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL भी पीछे नहीं है। BSNL ने Jio से आगे निकलने के लिए एक जबरदस्त ट्रिक अपनाई है। कंपनी ने अपने 100 रुपये से कम कीमत वाले प्लान की कीमत को और भी कम कर दिया है। इन प्लान में यूजर्स को कीमत में अधिक बेनिफिट्स मिलेंगे। फिलहाल, BSNL के प्लान में हुआ बदलाव सिर्फ केरल सर्किल में ही नजर आ रहा है। इसे पूरे देश में लागू नहीं किया गया है।

BSNL ने अपने 56 रुपये वाले प्लान की कीमत को 2 रुपये कम कर दिया है। जिसके बाद यह प्लान अब केवल 54 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा। इस प्लान में यूजर्स को 5600 सेकेंड कॉलिंग का समय मिलेगा और यह 8 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

Nokia ने लॉंच किया चौथा स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ मिलेंगे कई धासू फीचर्स

BSNL के 57 रुपये वाले प्लान की बात करें तो यह भी कंपनी का एसटीवी प्लान और इसकी कीमत में 1 रुपये की कटौती की गई है। कटौती के बाद यह प्लान अब 56 रुपये में उपलब्ध होगा। इस प्लान के साथ यूजर्स को 10GB डाटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही जिंग एंटरटेनमेंट म्यूजिक का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ​भी मिलेगा। ये प्लान 10 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

BSNL ने अपने 100 रुपये वाले तीसरे प्लान की भी कीमत को कम कर दिया है। यह प्लान अभी तक 58 रुपये की कीमत में उपलब्ध था, लेकिन अब 1 रुपये सस्ता होकर मात्र 57 रुपये में मिलेगा। इस प्लान की खासियत है कि इसके साथ यूजर्स को इंटरनेशनल रोमिंग पैक एक्टिव करने की भी सुविधा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है।

Exit mobile version