Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाबासाहब अंबेडकर के रास्ते से भटक गयी है बसपा : अखिलेश यादव

akhilesh yadav

akhilesh yadav

बदायूं। जिले के इस्लामनगर में चुनाव प्रचार के लिए शनिवार को पहुंचे समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में प्रथम चरण के चुनाव में सपा को छोड़कर अन्य दल एक भी सीट नहीं जीतेगा। पहले चरण के चुनाव में ही जनता ने यह संकेत दे दिया है कि सपा सत्ता में आ रही है।

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने बसपा पर भाजपा को चुनाव में फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह बाबासाहब भीमराव अंबेडकर के रास्ते से भटक गई है। इसलिए उसके कई नेता सपा में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि हमने महान दल, रालोद और अपने चाचा शिवपाल की पार्टी प्रसपा को जोड़ लिया है। इसलिए हमारा मुकाबला कोई नहीं कर सकता।

‘स्टूल वाले नेता’ समाज को मान-सम्मान नहीं दिला सकते : अखिलेश यादव

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि यह प्रदेश के विकास का चुनाव है। प्रदेश को आगे ले जाने का चुनाव है। हम मंडी बनाकर सही कीमत दिलाने का काम करेंगे। सरकार किसानों को एमएसपी नहीं दे पाई। खाद नहीं दे पाई।

भाजपा को अपना नाम बदलकर  भाझपा  कर लेना चाहिए : अखिलेश

जो सरकार किसानों को खाद और एमएसपी नहीं दे पाई वो किसानों के लिए खुशहाली कैसे लाएगी। उन्होंने कहा कि सपा सरकार बनेगी तो 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे। किसानों को सिंचाई के लिए बिजली मुफ्त देंगे।

Exit mobile version