Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रामनवमी पर हिंसा करने वालों के घर पर चला ‘मामा का बुलडोजर’

bulldozer

भोपाल। मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी के दिन हुई हिंसा पर सरकार एक्शन में आ गई है। जिला प्रशासन ने खरगोन में रामनवमी जुलूस पर पथराव करने वाले आरोपियों के घरों को ढाह दिया है।

सोमवार शहर के संवेदनशील क्षेत्र मानें जाने वाले छोटी मोहन टाकीज क्षेत्र में भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में सरकार के अधिकारी वहां बुलडोजर (Bulldozer) लेकर पहुंचे और हिंसा करने वाले आरोपियों के मकानों को ढाह दिया।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के लिए बता दें कि 10 अप्रैल को राम नवमी के मौके पर खरगोन में शोभायात्रा निकाली गई थी। इस यात्रा के दौरान कुछ लोगों ने पथराव किया था, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में हिंसा शुरू हो गई थी। हिंसा के दौरान कुछ लोगों ने पेट्रोल बंब भी फेंके थे। इस पूरे घटनाक्रम में आम जनता समेत 20 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

देशद्रोह के आरोप में दिग्गज पत्रकार गिरफ्तार

मध्यप्रदेश की धरती पर दंगाइयों के लिए कोई स्थान नहीं

इस घटना को लेकर राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि इस हिंसा में शामिल आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें बख्सा नहीं जाएगी। सीएम ने कहा कि रामनवमी के अवसर पर खरगोन में हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है।

मध्यप्रदेश की धरती पर दंगाइयों के लिए कोई स्थान नहीं है। यह दंगाई चिन्हित कर लिए गए हैं, इनको छोड़ा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version