Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिनदहाड़े बाजार में सराफा व्यापारी को किया आग के हवाले, घटना सीसीटीवी में कैद

आग के हवाले

Bullion merchant was set on fire

लखनऊफिरोजाबाद जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई। बाजार एक सराफा व्यापारी को ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी गई। आग की लपटों से घिरा व्यापारी बचाव के लिए चीख-पुकार मचाते हुए बाहर भागा। दुकानदारों ने किसी तरह से आग को बुझाया।

व्यापारी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। यहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया। व्यापारी ने आग लगाने का आरोप मौसेरे भाई पर लगाया है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस जांच कर रही है।

J&K : बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या करने वाला लश्कर आतंकी मुठभेड़ में ढेर

थाना दक्षिण के आगरा गेट (बस स्टैंड) गली नंबर दो निवासी राकेश वर्मा (40) पुत्र विजय सिंह वर्मा थाना उत्तर के सराफा बाजार में सोने-चांदी की दुकान है। मंगलवार को दोपहर तकरीबन पौने तीन बजे वो अपनी दुकान पर बैठे थे। आरोप है कि इसी दौरान संतोष नगर निवासी उनका मौसरा भाई रोबिन आया। वो कपड़े में छुपाकर ज्वलनशील पदार्थ (मिथाइल) लाया। उसने ज्वलनशील पदार्थ राकेश वर्मा पर डालकर माचिस की तीली जलाकर फेंक दी और वहां से भाग गया। ज्वलनशील पदार्थ शरीर पर पड़ने से राकेश के कपड़ों में आग लग गई।

आग लगते ही राकेश वर्मा बचाव के लिए चीख-पुकार मचाते हुए दुकान से बाहर भागा। चीख-पुकार सुनकर आसपास के दुकानदार दुकानों से बाहर आ गए। उन्होंने किसी तरह पानी डालकर आग को बुझाया। गंभीर हालत में राकेश वर्मा को दुकानदार सरकारी ट्रामा सेंटर लाए। यहां से उसे एसएन मेडिकल कालेज आगरा रेफर कर दिया गया।

बिकरु कांड : सस्पेंड एसओ विनय तिवारी की जमानत याचिका खारिज

ट्रामा सेंटर में पीड़ित राकेश वर्मा ने बताया कि उसको संतोषनगर निवासी रोबिन ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाया है। राबिन की पत्नी पूजा वर्मा ने 12 अगस्त को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रोबिन आत्महत्या का कारण उसे मान रहा था। इसी रंजिश में उसने वारदात को अंजाम दिया।

एसएसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि सराफा व्यापारी राकेश वर्मा को जलाने का आरोपी रोबिन मौसेरा भाई है। राबिन की पत्नी पूजा वर्मा ने 12 अगस्त को आत्महत्या कर ली थी। इसका कारण कोई पारिवारिक वजह रही होगी। आरोपी की गिरफ्तारी को चार टीमें लगा दी हैं। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

Exit mobile version