Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिवाली पर Ola के नए स्कूटर पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, कंपनी ने दिए हैं कई जबरदस्त फीचर्स

OLA Electric

OLA Electric

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने त्योहारी सीजन में अपना एक और स्कूटर मार्केट में उतार दिया है। कंपनी ने नए स्कूटर का नाम Ola S1 Air दिया है। इसकी कीमत Ola S1 से कम है। इसे भी Ola S1 के बेस पर ही तैयार किया गया है। कंपनी के प्रमुख भाविश अग्रवाल ने इस S1 Air के बारे में बताया कि ये महज 25 पैसे के खर्च पर एक किलोमीटर की दूरी तय करेगा।

ओला (Ola Electric) के नए स्कूटर S1 Air की कीमत 84,999 रुपये है। लेकिन कंपनी इस पर फेस्टिव डिस्काउंट दे रही है। अगर आप 24 अक्टूबर तक Ola S1 Air की बुकिंग करते हैं, तो ये आपको 79,999 रुपये में मिल जाएगा। दिवाली के दिन अगर आप S1 Air की बुकिंग करेंगे तो करीब पांच हजार रुपये की बचत हो जाएगी।

ओला के नए स्कूटर S1 Air को 999 रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुक कराया जा सकता है। कंपनी का दावा है Ola S1 Air सिंगल चार्ज में इको मोड पर 101 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय कर सकता है।

ओला (Ola Electric)  के नए स्कूटर में ने 34 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज मिलेगा। साथ ही आप कपने स्कूटर की स्क्रीन, साउंड को अपने मूड के हिसाब से बदल सकते हैं। वहीं इसमें 10W का एक स्पीकर भी लगा है, जो आपको कहीं भी पार्टी करने की आजादी देता है। इसके अलावा S1 Air में फ्लैट फुटबोर्ड, स्कल्पटेड सीट, ट्विन रीयर सस्पेंशन और फ्रंट टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन भी दिए गए हैं।

100 किमी की रफ्तार से बाद रहा है ‘सितरंग’ चक्रवाती, भारी बारिश का अलर्ट

Ola S1 Air को फुल चार्ज करने में 4.5 घंटे लगेंगे। इस स्कूटर में तीन राइड मोड दिए गए हैं। ये इको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स हैं। कंपनी ने इस स्कूटर के 5  रंग पेश किए हैं। ये नियो मिंट, जेट ब्लैक, कोरल ग्लैम, पोर्सीलेन व्हाइट और लिक्विड सिल्वर हैं।

Ola S1 Air की परचेज विंडो फरवरी 2023 में खुलेगी। वहीं अप्रैल 2023 में इसकी डिलीवरी शुरू होगी। इस स्कूटर का वजन महज 99 किलोग्राम है। कंपनी ने इसमें 4.5KW की इलेक्ट्रिक मोटर दी है। इसमें 2.5KWh का बैटरी पैक दिया गया है।

कंपनी का दावा है Ola S1 Air सिंगल चार्ज में इको मोड पर 101 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय कर सकता है। इसकी टॉप स्पीड भी 90 किमी प्रति घंटा है। वहीं ये 0-40 किमी प्रति घंटा की स्पीड महज 4.3 सेकेंड में पकड़ लेता है।

Exit mobile version