Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

क्या संजय लीला भंसाली ‘गंगूबाई Kathiawadi’ को ओटीटी पर कर सकते हैं रिलीज

'Gangubai Kathiawadi' on OTT

'Gangubai Kathiawadi' on OTT

कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई बड़ी फिल्मों को रोक दिया गया है। जिसके बाद बड़े पर्दे का बड़ा नाम संजय लीला भंसाली अपनी अप कमिंग फिल्म को लेकर चिंता में है। अब भंसाली के लिए कोई और विकल्प नहीं बचा है। अब वह गंभीरता से साथ डिजिटल जाने की सोच रही है गंगूबाई Kathiawadi , 30 वें जुलाई सिनेमाघरों में रिलीज अब लगभग असंभव प्रतीत होता है। ”

फिल्ममेकर हंसल मेहता हुए ट्रोलर्स का शिकार, पाकिस्तान को लेकर कही ये बात…

यहां यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि भंसाली ने एक अन्य परियोजना तैयार की थी, ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए मनोरम शिष्टाचार हीरा मंडी से भरी कोठा की विशाल गाथा, जबकि गंगूबाई काठियावाड़ी हमेशा बड़े पर्दे के लिए डिज़ाइन की गई थी।

प्राजक्ता कोहली भी आई कोरोना की चपेट में, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

किसे पता था कि कोविड़ 19 – 2021 में भी अपना दबदबा जारी रखेंगे। आप को पता हो तो फिल्म में गंगूबाई का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिल्‍मी करियर की शुरूआत बाल कलाकार के तौर पर फिल्‍म ‘संघर्ष’ से हुई थी जिसमें उन्‍होंने छोटी प्रीति जिंटा का रोल अदा किया था।  लेकिन मुख्‍य अभिनेत्री के तौर पर उनके करियर की शुरूआत करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से हुई थीा जिसमें उन्‍होंने वरुण धवन और सिध्‍दार्थ मल्‍होत्रा के साथ काम किया था। अपना अंतिम फैसला भंसाली जल्द ही देंगे।

 

Exit mobile version