Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत-श्रीलंका की बस में मिले कारतूस के खोखे, खिलाड़ियों की सुरक्षा में कमी

मोहाली

मोहाली

नई दिल्ली| श्रीलंका टीम (Sri Lanka team) इस समय टीम इंडिया (team india) के दौरे पर है। पुलिस ने रुटीन चेकअप के दौरान श्रीलंकाई खिलाड़ियों (Sri Lankan players) की बस से दो गोलियों के खाली खोखे (empty kiosks)बरामद किए हैं। भारतीय टीम (team india) की गाड़ी में भी मिले कारतूस (cartridges) | खिलाड़ियों को स्टेडियम तक छोड़ने वाली बस में भी मिले कारतूस (cartridges) के खोखे (kiosks)32 बोर के पिस्टल (pistol) के मिले। तारा ब्रदर्स की यह बस IT पार्क स्थित होटल ललित के बाहर खड़ी थी, टी-20 सीरीज खत्म होने के बाद अब टीम को टेस्ट सीरीज खेलनी है। पहला मुकाबला पंजाब के मोहाली में खेला जाना है। इस मैच के लिए श्रीलंकाई टेस्ट टीम (Sri Lanka team) मोहाली पहुंच गई है। इसी दौरान एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। शनिवार (26 फरवरी) को पुलिस ने रुटीन चेकअप के दौरान श्रीलंकाई खिलाड़ियों (Sri Lankan players) की बस से दो गोलियों के खाली खोखे (empty kiosks) बरामद किए हैं। इसी बस से श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka team) के खिलाड़ियों को प्रैक्टिस के लिए रोज होटल से स्टेडियम में लाया जाता है।

श्रीलंका टीम के खिलाड़ियों ने पाक जाने से किया इंकार तो फवाद चौधरी का यह आया बयान

पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज नहीं की गई है। हालांकि मामले में ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि यह प्राइवेट बस चंडीगढ़ के सेक्टर 17 से संचालित कंपनी तारा ब्रदर्स (Tara Brothers) से हायर की थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इससे पहले इस बस को एक शादी के लिए बुक की गई थी। यहां पंजाब में शादियों में हर्ष फायरिंग होती रहती है।

जब इस बारे में पुलिस से बात की गई तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। पुलिस फिलहाल, बस के ड्राइवर और मालिक से पूछताछ कर रही है। अब तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि बस में हर्ष फायरिंग कब और कहां की गई थी। यह गोली के खाली खोखे कहां से आए।

इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टी20 मैच के लिए श्रीलंका टीम का एलान

भारतीय टीम (team india)  की गाड़ी में भी मिले कारतूस (cartridges)  | खिलाड़ियों को स्टेडियम तक छोड़ने वाली बस में भी मिले कारतूस के खोखे .32 बोर के पिस्टल के मिले। तारा ब्रदर्स की यह बस IT पार्क स्थित होटल ललित के बाहर खड़ी थी, जहां दोनों टीमों के खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था की गई है। टीम बस में कारतूस के खोखे मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर बम-डॉग स्क्वायड और पुलिस ने पहुंचकर छानबीन शुरू की। पुलिस ने इस मामले में डीडीआर दर्ज कर लिया है। बस में कारतूस के खोखे मिलने के बाद मोहाली के PCA स्टेडियम की भी जांच की गई। पुलिस ने फिलहाल दोनों मिले उन कारतूस के खोखों को जब्त कर लिया।

भारतीय टीम की ‘ब्लू जर्सी’ पहनकर अश्विन ने लिखी भावुक पोस्ट

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के लिए आर अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, शुभमन गिल, हनुमा विहारी, प्रियांक पंचाल, उमेश यादव, जयंत यादव, सौरभ कुमार और केएस भरत जैसे खिलाड़ी होटल ललित में ठहरे हैं। शनिवार को विराट कोहली और ऋषभ पंत भी चंडीगढ़ आ गए हैं।

Exit mobile version