Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

PM मोदी से मिली CM ममता, आबादी के हिसाब से बंगाल को वैक्सीन देने की मांग

नई दिल्ली/कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 5 दिन के दिल्ली दौरे पर हैं। मंगलवार को करीब 4 बजे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मोदी से मुलाकात के बाद ममता ने कहा, ‘मैं दो साल बाद दिल्ली आई हूं। प्रधानमंत्री से मिलने गई थी। चुनाव के बाद भेंट करना ही पड़ता है। यह संविधान के मुताबिक प्रोटोकॉल बनता है। मैंने इसका पालन किया है।

3 लोग एक्सेस कर सकते थे राज कुंद्रा के ऑफिस का सर्वर, डिलीट किया गया डाटा

आबादी के हिसाब से बंगाल को मिले वैक्सीन

ममता ने कहा कि मैंने कोविड के बारे में उनसे चर्चा की। हमें जो वैक्सीन और दवा मिली है उसे और बढ़ाया जाए। बंगाल को पापुलेशन के मुताबिक ये बहुत कम मिले हैं। इसी बारे में चर्चा हुई।

क्रुणाल पांड्या को हुआ कोरोना, भारत-श्रीलंका तीसरा T20 मैच स्थगित

ममता बनर्जी का आज का कार्यक्रम

2:00PM -कमलनाथ से मुलाकात करेंगी.

3:00PM – अनांद शर्मा से मुलाकात करेंगी.

4:00PM – पीएम मोदी से मुलाकात करेंगी.

6:30PM – अभिषेक मनु सिंघवी से मुलाकात करेंगी.

जासूसी, किसान और महंगाई के मुद्दे पर अड़ी रही विपक्ष, लोकसभा की कार्यवाही 8वीं बार स्थगित

कांग्रेस नेता कमलनाथ से मिली ममता

इससे पहले बंगाल CM कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलीं। दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत चली। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस एक और वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा से भी मुलाकात की।

कल राष्ट्रपति से मिल सकती हैं ममता

तृणमूल कांग्रेस के मुताबिक, ममता आज अभिषेक मनु सिंघवी समेत अन्य विपक्षी नेताओं से भी मुलाकात करेंगी। सूत्रों के मुताबिक, ममता बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मिल सकती हैं। इसके बाद ममता समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मिलने जा सकती हैं।

58189 पंचायत सहायकों को CM योगी देंगे नियुक्ति, नौकरी के लिए रखी ये बड़ी शर्त

दिल्ली दौरे में विपक्ष को एकजुट करने की

ममता के दिल्ली दौरे को राष्ट्रीय राजनीति में उनका कद बढ़ाने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है। साथ ही माना जा रहा है कि ममता बंटे हुए विपक्ष को BJP के खिलाफ एकजुट करना चाहती हैं। हाल ही में हुए बंगाल चुनाव में BJP के खिलाफ तृणमूल की जीत को देखते हुए भी ममता के दिल्ली दौरे को लेकर चर्चाएं तेज हैं।

Exit mobile version