Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CM योगी को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, नाबालिग हिरासत में

योगी yogi

Cm Yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी वाला मैसेज आया है. यूपी 112 के हेल्पडेस्क के वाट्सऐप नंबर पर धमकी का ये मैसेज आया है इस बार एक नाबालिग ने डायल 112 पर मैसेज किया जिसमें योगी को धमकी देते हुए अशब्दों का इस्तेमाल किया.

सूचना के बाद पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कुछ देर में सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस ने हिरासत में लिया. उसके पास मोबाइल और सिम बरामद किया है. पुलिस की पूछताछ में जुटी है.

मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को तीसरी बार भेजा समन, क्या आज देंगी हाजिरी?

आपको बता दें कि इससे पहले भी 21 मई को सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी। यह धमकी भी यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में एक वॉट्सएप मैसेज के जरिए मिली थी.

इसमें लिखा गया है ‘CM योगी को बम से मारने वाला हूं, मुसलमानों के जान के दुश्मन हैं वो.’ इसकी शुरुआती जांच के बाद इंस्पेक्टर गोमतीनगर की तरफ से थाने में एफआईआर लिखवा दी गई थी. आईपीसी की धारा 505 (1)(b),506 और 507 के तेहत केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच में पुलिस की टीमें लग गई हैं.

अमेरिका : सैन जोस के गिरजाघर में हुए हमले में दो लोगों की मौत

सीएम योगी बेहद सख्‍त सुरक्षा घेरे में रहते हैं. उनकी सुरक्षा में चौबीसों घंटे कमांडो जवान तैनात रहते हैं, ताकि कोई सेंध न लगा सके. योगी आदित्‍यनाथ जब सांसद थे, तब भी उनकी सुरक्षा बेहद सख्‍त थी. वह हमेशा विशेष सुरक्षा घेरे में ही चलते हैं. इसके बावजूद धमकी भरे इस मैसेज को गंभीरता से लिया जा रहा है.

Exit mobile version