Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंडित छन्नूलाल से मिले CM योगी, बेटी की मौत पर दिया निष्पक्ष जांच का भरोसा

CM Yogi met Pandit Chhannulal

CM Yogi met Pandit Chhannulal

बनारस घराने के शास्त्रीय संगीतज्ञ पद्म विभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्र की बेटी की कोरोना से मौत हो गई। मंगलवार की सुबह वाराणसी के सर्किट हाउस में पंडित छन्नूलाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस मौके पर पंडित छन्नूलाल की बेटी नम्रता मिश्रा भी मौजूद थीं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पंडित छन्नूलाल से अपने स्वास्थ्य का खयाल रखने को कहा। इसके साथ ही विश्वास दिलाया कि उनकी बेटी की मौत की जांच होगी। उन्होंने पंडित छन्नूलाल से कहा कि आप काशी ही नहीं पूरे देश की शान है, ऐसे में हमे आपके दुख सुख का पूरा ख्याल है। इस दौरान लगभग 40 मिनट की मुलाकात हुई।

इस बारे में और जानकारी देते हुए पंडित छन्नू लाल मिश्रा की छोटी बेटी डाॅ नम्रता मिश्रा ने बताया कि आज सर्किट हाउस में सीएम योगी से मुलाकात हुई। मुलाकात में अपनी फाइल दिखाई और सीएम योगी ने खुद फाइल पढ़ी और आश्वासन दिया कि पूरे मामले की दोबारा निष्पक्ष जांच कराई जाएगी और बकायदा एक नई टीम भी गठित होगी जो जांच करेगी। अब मिलकर काफी संतुष्टि हुई है। नम्रता ने बताया कि अपना पक्ष रखकर काफी संतोष मिला है और अब भरोसा है कि अब जो जांच होगी वह पूरी तरह से निष्पक्ष होगी।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव ने सुंदर पाठ कर जरूरतमंदों में वितरित किया भोजन

सीसीटीवी फुटेज की भी मांग सीएम के सामने रखी गई। जिसपर उनका भी यहीं कहना था कि अस्पताल में सीसीटीवी होना चाहिए। तो वहीं पंडित छन्नू लाल मिश्रा ने बताया कि सीएम योगी से मुलाकात हुई है और उन्होंने भरोसा दिलाया है कि दोबारा जांच होगी। अब उम्मीद है कि न्याय मिलेगा।

बता दें कि 29 अप्रैल को पंडित छन्नूलाल मिश्रा की बड़ी बेटी संगीता मिश्रा की मेडविन हॉस्पिटल में मौत हो गई थी, जिसके बाद पंडित छन्नूलाल ने आरोप लगाया कि डॉक्टरों ने इलाज में लापरवाही बरती है। डीएम कौशल राज शर्मा ने इस मामले की जांच के लिए तीन मेंमर का मेडिकल बोर्ड बनाया। बाद में अस्पताल को क्लीन चिट दे दी गई। पंडित छन्नूलाल और उनकी छोटी बेटी का आरोप है कि जांच के लिए अस्पताल का सीसीटीवी फुटेज देखना चाहिए. जांच सिर्फ दिखाने के लिए की गई है।

Exit mobile version