Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CM योगी पहुंचे वाराणसी, जनसभा और रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर का किया निरीक्षण

CM Yogi reached Varanasi

CM Yogi reached Varanasi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से दो दिन पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तैयारियों का जायजा लेने वाराणसी पहुंच गए। उन्होंने पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के निरीक्षण के बाद पीएम के कार्यक्रम का मिनट टू मिनट कार्यक्रम तय किया जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब एक बजे हेलीकॉप्टर से बीएचयू पहुंचे। वहां उन्होंने आईआईटी बीएचयू के एडीवी ग्राउंड में होने वाली जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। यहां प्रस्तावित संवाद में कोरोना वॉरियर्स की संख्या तय करने के साथ ही अंदर की व्यवस्थाओं पर अंतिम निर्णय होगा। इसके बाद मुख्यमंत्री एमसीएच विंग पहुंचे। वहां से मुख्यमंत्री ने रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर का निरीक्षण किया, फिर अन्नपूर्णा मंदिर के लिए निकल गए।

CM योगी ने क्रिकेटर यशपाल शर्मा के निधन पर जताया शोक

प्रधानमंत्री की आईआईटी बीएचयू के एडीवी ग्राउंड से लेकर रुद्राक्ष कंवेंसन सेंटर और बीएचयू के एमसीएच विंग में कोरोना प्रोटोकॉल को विशेष रूप से फॉलो किया जाएगा। यहां स्वास्थ्य विभाग की टीम कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग करेगी। इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल पर कोरोना जांच की भी सुविधा रहेगी। इसके अलावा बीएचयू समेत अन्य अस्पतालों में शेफ हाउस भी बनाए जा रहे हैं।

पीएम मोदी 15 जुलाई को वाराणसी आएंगे। वह आईआईटी बीएचयू के एडीवी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर जाएंगे। पीएम काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे और विश्वनाथ धाम घूमेंगे। पीएम अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को 1582 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे।

Exit mobile version