Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CM योगी का आज से दो दिवसीय गोरखपुर का दौरा, दिव्यांगों को कृत्रिम उपकरण वितरण करेंगे

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को गोरखपुर दौरे पर जाएंगे। दो दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में आयोजित अलग- अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री बुधवार को दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय गोरखपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के समर्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे। विश्वविद्यालय के दीक्षा भवन में शाम 4.30 बजे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचार परिवार के ‘समर्पण’ कार्यक्रम में भी वे सम्मिलित होंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे।

जीरो टालरेंस नीति : मऊ, औरैया और वाराणसी के ARTO  निलंबित, जांच के आदेश

इसके अगले दिन यानी गुरुवार को मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सेवा सप्ताह के अंतर्गत गोरखनाथ मंदिर के यात्री भवन में दिव्यांगों को कृत्रिम उपकरण प्रदान करेंगे। बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन को सेवा सप्ताह के तौर पर मना रही है। इसके तहत बीजेपी के संगठनों ने रक्तदान, प्लाज्मा दान समेत अलग-अलग सेवा के कार्य करने का संकल्प लिया है। इसमें सीएम योगी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

वृद्ध व्यक्ति को कपड़े देकर पेश की मानवता की मिशाल, छलक उठेंगी आपकी आंखें

सेवा सप्ताह के इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर 140 दिव्यांगों को उनके जीवन को आसान बनाने वाले उपकरण प्रदान करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री लखनऊ के लिए रवाना होंगे। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पूरे प्रदेश में कई कार्यक्रम आयोजित हैं। ये सभी कार्यक्रम बीजेपी के कार्यकर्ता सेवा सप्ताह के रूप में मनाएंगे।

Exit mobile version