Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CM योगी का आज गोरखपुर दौरा, बाढ़ प्रभावित इलाकों का करेंगे सर्वेक्षण

CM Yogi

CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मंगलवार दोपहर करीब एक बजे जनपद में आगमन होगा। यहां पर वे बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने के साथ ही प्रभावित लोगों को खाद्यान्न वितरित करेंगे। मुख्यमंत्री राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आगमन की तैयारियां का जायजा भी लेंगे।

राष्ट्रपति 28 अगस्त को गोरखपुर आ रह हैं। आगमन की तैयारियां के अलावा मुख्यमंत्री यहां पर अधिकारियों के साथ बाढ़ राहत एवं बचाव कार्यों की समीक्षा भी करेंगे। सोमवार की देर शाम तक मुख्यमंत्री का मिनट टू मिनट कार्यक्रम नहीं जारी हो सका। मगर उनके आगमन को लेकर प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर रखी हैं।

प्रशासनिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री गोला एवं सहजनवां में बाढ़ से प्रभावित नागरिकों को राहत सामग्री वितरित करने जा सकते हैं।

आज से खुले 6 से 8वीं तक के स्कूल, दो शिफ्टों में चलेंगी क्लास

मुख्यमंत्री राष्ट्रपति के कार्यक्रम स्थल पर जाकर तैयारियों का भौतिक सत्यापन भी कर सकते हैं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पिपरी एवं तरकुलही ग्राम में सूबे के पहले आयुष विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने के साथ ही वहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

साथ ही मानीराम के सोनबरसा में महायोगी गुरु गोरखनाथ विश्वविद्यालय का लोकार्पण कर वहां भी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी शामिल होंगी। राष्ट्रपति गोरखनाथ मंदिर भी जा सकते हैं। मुख्यमंत्री मंगलवार को गोरखनाथ मंदिर में ही रात्रि विश्राम करेंगे। बुधवार को जनता दर्शन के बाद वे लखनऊ रवाना होंगे।

Exit mobile version